TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Varanasi: दरोगा को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूटने वाले दो बदमाश ढेर, वाराणसी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया

Varanasi News: दोनों बदमाश बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं और उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

Anshuman Tiwari
Written By Anshuman Tiwari
Published on: 21 Nov 2022 5:49 AM GMT
Varanasi News
X

वाराणसी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया (photo: social media )

Varanasi News: वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र में दरोगा को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूटने वाले दो बदमाशों को आज सुबह वाराणसी पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। वाराणसी में रिंग रोड पर भेलखा गांव के पास हुई मुठभेड़ में ये दोनों बदमाश मारे गए जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब रहा। इन बदमाशों के पास से दरोगा की लूटी गई सरकारी पिस्टल बरामद की गई है। दोनों बदमाश बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं और उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। इस मुठभेड़ के दौरान क्राइम ब्रांच का एक सिपाही भी घायल हुआ है।

दरोगा को गोली मारकर लूटी थी पिस्टल

वाराणसी में उस समय सनसनी फैल गई थी जब गत 8 नवंबर को रोहनिया थाना क्षेत्र के जगतपुर इलाके में बदमाशों ने दरोगा अजय यादव को गोली मारकर सरकारी पिस्टल लूट ली थी। प्रतापगढ़ के भीखमपुर गांव के रहने वाले अजय यादव जगतपुर इलाके में अपना घर बनवा रहे हैं। 8 नवंबर को वे अपने प्लाट पर जा रहे थे तभी बदमाशों ने उन्हें घेर लिया था। बदमाशों के साथ उनकी हाथापाई भी हुई थी। दरोगा अजय यादव ने दो बदमाशों को दबोच लिया था, लेकिन इसी बीच तीसरे बदमाश ने उनकी सरकारी पिस्टल निकालकर उन्हें गोली मार दी थी।

बदमाशों ने उनकी सरकारी पिस्टल के साथ ही 10 कारतूस, पर्स और मोबाइल भी लूट लिया था। दरोगा को गोली मारे जाने की इस घटना के बाद वाराणसी में सनसनी फैल गई थी और पुलिस उसी समय से बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए एसआईटी का गठन किया था।

पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बदमाश

बदमाशों के साथ आज सुबह हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने बताया कि पुलिस टीमें लगातार बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई थीं। आज पुलिस को सर्विलांस के जरिए तीन बदमाशों के भेलखा गांव के पास रिंग रोड पर होने की जानकारी मिली। क्राइम ब्रांच और बड़ागांव थाने की पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस टीम की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दरोगा की सरकारी पिस्टल बरामद

बदमाशों का तीसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा। फरार बदमाश की तलाश में पुलिस टीम को लगाया गया है। बदमाशों से हुई मुठभेड़ में क्राइम ब्रांच के सिपाही शिव बाबू भी घायल हुए हैं। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि मारे गए बदमाशों के पास से दरोगा की लूटी गई सरकारी पिस्टल बरामद की गई है।

इसके साथ ही बदमाशों के पास से 32 बोर की देसी पिस्टल, मोबाइल, बाइक और कुछ अन्य सामान भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है पुलिस सूत्रों का कहना है कि अभी तक मिली जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश बिहार के रहने वाले हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story