×

Varanasi News: ABVP ने BHU IIT में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना को बताया शर्मनाक, दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग

Varanasi News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने काशी हिन्दू विश्वविद्यालय इकाई विश्वविद्यालय परिसर स्थित आईआईटी परिसर में छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना की भर्त्सना की है। एबीवीपी ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

Purushottam Singh
Published on: 2 Nov 2023 8:47 AM GMT
varanasi news
X

वाराणसी में BHU IIT छात्रा से छेड़छाड़ की घटना को एबीवीपी ने बताया शर्मनाक (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद काशी हिन्दू विश्वविद्यालय इकाई ने आईआईटी परिसर में बीती रात छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना की कड़े शब्दों में भर्त्सना की है। एबीवीपी ने स्पष्ट कहा है कि यह घटना न सिर्फ काशी हिन्दू विश्वविद्यालय प्रशासन एवं आईआईटी बीएचयू प्रशासन की लचर सुरक्षा व्यवस्था को दर्शाती है बल्कि लगातार परिसर में इस प्रकार की घटनाओं पर प्रशासन की अकर्मण्यता की शर्मनाक स्थिति को भी उजागर करती है।

एबीवीपी ने मांग की है कि इस घटना के दोषियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ कठोरतम कार्यवाही की जाए। साथ ही प्रशासनिक लापरवाही बरतने के दोषियों को चिन्हित कर तत्काल कार्यवाही की जाए।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद और काशी हिन्दू विश्वविद्यालय के इकाई अध्यक्ष अभय प्रताप सिंह और इकाई मंत्री पुनीत मिश्र ने कहा कि इस प्रकार की गंभीर अपराधिक घटनाओं के लिए परिसर का लचर सुरक्षा व्यवस्था एवं प्रशासन की लापरवाही ज़िम्मेदार है। एबीवीपी ने प्रशासन से यह भी मांग की है कि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इसके लिए संपूर्ण परिसर की सुरक्षा व्यवस्था को सुधारा जाए। साथ ही परिसर के विद्यार्थियों से संवाद स्थापित किया जाए।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story