Varanasi News: वाराणसी की ऐश्वर्या श्रीवास्तव को समाजवादी पार्टी की महिला विंग में बनाया गया सचिव

Varanasi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहने पर ऐश्वर्या श्रीवास्तव को यह पद दिया गया।

Purushottam Singh
Published on: 3 Oct 2023 10:19 AM GMT
Aishwarya Srivastava
X

Aishwarya Srivastava

Varanasi News: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले समाजवादी पार्टी अपने संगठन का विस्तार कर रही है। वाराणसी की रहने वाली तेज तर्रार महिला नेत्री ऐश्वर्या श्रीवास्तव को महिला विंग का राष्ट्रीय सचिव बनाया गया। समाजवादी पार्टी महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने इस बात की पुष्टि की है। ऐश्वर्या श्रीवास्तव को पिछले विधानसभा चुनाव में सक्रिय भूमिका को देखते हुए समाजवादी पार्टी ने यह पद प्रदान किया है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कहने पर ऐश्वर्या श्रीवास्तव को यह पद दिया गया।

लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियों अपने-अपने संगठन का विस्तार कर रही हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी ने भी महिला विंग को मजबूत करने के लिए वाराणसी की रहने वाली ऐश्वर्या श्रीवास्तव को महिला विंग का राष्ट्रीय सचिव बनाया है। ऐश्वर्या श्रीवास्तव पिछले विधानसभा चुनाव में काफी सक्रिय भूमिका में थी। ऐश्वर्या श्रीवास्तव ने समाजवादी पार्टी से कैंट सीट के लिए टिकट भी मांगा था लेकिन किन्हीं कारणों से ऐश्वर्या को टिकट नहीं मिल पाया। ऐश्वर्या श्रीवास्तव की पकड़ कैंट विधानसभा के महिलाओं के बीच अच्छी खासी है। इन्हीं सब बातों से प्रभावित होकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने ऐश्वर्या श्रीवास्तव को राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह दी है।

ऐश्वर्या श्रीवास्तव को सपा के महिला विंग का राष्ट्रीय सचिव बनाए जाने पर प्रमोद श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव, राजेश, बृजेश श्रीवास्तव, रिषभ श्रीवास्तव, निशान्त श्रीवास्तव, आभा श्रीवास्तव, मनीष कुमार, सत्यम, अनिल पाल, समीर शर्मा, विकास श्रीवास्तव, राजेश पटेल, सौरभ चैरसिया, इमरान, योगेश बिन्द राधा बिन्द, अंकिता कुमारी, गीता, रत्ना, अर्चना आदि ने बधाई दी है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story