×

Gyanvapi ASI Survey: ASI ने 15 दिन का मांगा समय, जिला जज की कोर्ट कल करेगी सुनवाई

Gyanvapi ASI Survey: जिला जज की कोर्ट ने एएसआई की तरफ से दिए गए एप्लीकेशन पर सुनवाई करते हुए एएसआई के अधिकारियों का पक्ष सुनते हुए कल यानी 18 नवंबर की तारीख नियत किया है। कोर्ट में एएसआई के वकील ने बताया कि रिपोर्ट तैयार हो रही है।

Purushottam Singh
Published on: 17 Nov 2023 12:26 PM GMT
Gyanvapi ASI Survey
X

Gyanvapi ASI Survey (Pic:Social Media)

Varanasi News: ज्ञानवापी एएसआई सर्वे की रिपोर्ट जमा करने के लिए टीम ने कोर्ट से 15 दिन का और समय मांगा है। एएसआई की तरफ से दाखिल एप्लीकेशन पर वाराणसी की जिला जज की कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कल का डेट दिया है। जिला जज की कोर्ट ने एएसआई की तरफ से दिए गए एप्लीकेशन पर सुनवाई करते हुए एएसआई के अधिकारियों का पक्ष सुनते हुए कल यानी 18 नवंबर की तारीख नियत किया है।

कोर्ट में एएसआई के वकील ने बताया कि रिपोर्ट तैयार हो रही है लेकिन कुछ तकनीकी बिंदुओं पर काम करने के लिए 15 दिन का और समय चाहिए। एसएसआई के वकील ने अदालत से 15 दिन का और समय मांगा है।

एएसआई ने मांगी 15 दिन की मोहलत

हैदराबाद लैब से रिपोर्ट नहीं आने की वजह को एएसआई ने आधार बनाकर 15 दिनों का और वक्त मांगा है। एएसआई के प्रार्थना पत्र पर जिला जज कल सुनवाई करेंगे। जिला जज अजय कृष्ण विश्ववेश ने एएसआई को सुनवाई के लिए कल की तारीख दी है। आज कांडोलेंश होने के कारण जिला जज ने एएसआई को कल की तारीख दी है।

हैदराबाद से जीपीआर प्रिंट तैयार नहीं होने के चलते एएसआई की टीम ने कोर्ट में 15 दिन बढ़ाए जाने को लेकर एप्लीकेशन लगाई गई थी। कोर्ट ने एएसआई को 17 नवंबर को सीलबंद लिफाफे में रिपोर्ट सौंपने का आदेश दिया था। सर्वे की कार्यवाही के दौरान 250 से ज्यादा अवशेष मिले हैं जिसको डीएम की निगरानी में लॉकर में जमा कराया गया था।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story