×

Varanasi News: निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाबा बागेश्वर पहुंचे वाराणसी काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन पूजन

Varanasi News: बागेश्वर बाबा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में बागेश्वर बाबा को अचानक देखकर भक्तों में खुशी का माहौल है।

Purushottam Singh
Published on: 2 Oct 2023 9:18 AM GMT
Varanasi News
X

Baba Bageshwar (photo: social media )

Varanasi News: देश के जाने-माने संत बागेश्वर बाबा आज वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे बाबतपुर एयरपोर्ट से बागेश्वर बाबा सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए। काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचकर बागेश्वर बाबा ने विधि विधान के साथ बाबा विश्वनाथ के दरबार में दर्शन पूजन किया। बागेश्वर बाबा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। काशी विश्वनाथ मंदिर में बागेश्वर बाबा को अचानक देखकर भक्तों में खुशी का माहौल है। हजारों की संख्या में काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने वाले दर्शनार्थी बाबा की एक झलक पाने के लिए टकटकी लगाए हुए हैं। बागेश्वर बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर के गर्भ गृह में बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन कर रहे हैं। बागेश्वर बाबा के अचानक मंदिर पहुंचने से गेट संख्या 4 की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे बागेश्वर बाबा

बाबतपुर एयरपोर्ट पर अचानक बाबा बागेश्वर पहुंचे बाबतपुर एयरपोर्ट पर यात्री जब अचानक अपने बीच में बाबा बागेश्वर को देख तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई लोग अपने मोबाइल से इस क्षण को कैद करने के लिए बाबा के इर्द-गिर्द घूमने लगे हालांकि बाबतपुर एयरपोर्ट पर बाबा की सुरक्षा में लगे हुए सुरक्षाकर्मी लोगों को बार-बार दूर हटा दे रहे थे। बागेश्वर बाबा एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी पहुंचे हैं। बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे बागेश्वर बाबा। काशी विश्वनाथ मंदिर में विधि विधान के साथ बाबा बागेश्वर ने दर्शन पूजन किया।

काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शनार्थियों की है भारी भीड़

बागेश्वर बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर जब पहुंचे तो काशी विश्वनाथ मंदिर में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी अपने लोकप्रिय संत की एक झलक पाने के लिए लोग एक पैरों पर खड़े दिखे। वही काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में सुरक्षा कर्मियों के द्वारा बाबा को कर कर मंदिर के गर्भ गृह में पहुंचाया गया जहां बाबा बागेश्वर ने बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story