Varanasi News: पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने दो लड़कों को लिया हिरासत में, बीएचयू परिसर के खंगाले गए फुटेज

Varanasi News: सुसुवाही क्षेत्र निवासी एक युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच और लंका थाने की पुलिस की संयुक्त टीम पूछताछ कर रही है।

Purushottam Singh
Published on: 4 Nov 2023 9:50 AM GMT
X

Varanasi News: आईआईटी बीएचयू की छात्रा से छेड़छाड़ हुआ था, जिसके बाद लड़की के तहरीर के आधार पर मुकदमा भी पंजीकृत किया गया। जिसको लेकर पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम जांच पड़ताल में जुटी हुई है। सूत्रों की मानें तो इस आरोप में पुलिस ने सुसुवाही इलाके से एक युवक और उसके एक दोस्त को हिरासत में लिया है। दोनो युवकों को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पकड़ा गया है। फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। घटना के समय दोनों के मोबाइल की लोकेशन के साथ कॉल डिटेल रिकॉर्ड भी पुलिस खंगाल रही है। पूछताछ में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये था पूरा मामला

बता दें कि बीते बुधवार की देर रात आईआईटी बीएचयू के न्यू गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली बीटेक की छात्रा अपने एक दोस्त के साथ टहलने निकली थी। छात्रा के अनुसार रात 1:30 बजे के लगभग परिसर में कर्मवीर बाबा मंदिर के समीप बाइक सवार तीन युवकों ने उससे छेड़खानी की। इसके बाद गन प्वाइंट पर रखकर उसे निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया और भाग निकले। छात्रा की शिकायत के आधार पर लंका थाने में तीन अज्ञात के खिलाफ छेड़खानी सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया।

जांच के क्रम में गुरुवार की सुबह से लेकर शुक्रवार की शाम तक पुलिस की अलग-अलग टीमों ने बीएचयू आईआईटी परिसर, हैदराबाद गेट से लेकर बाईपास और करौंदी मार्ग, बीएचयू मेन गेट से लंका-रविदास गेट मार्ग पर लगे तकरीबन 170 से ज्यादा सीसी कैमरों की फुटेज खंगाली। इस बीच सुसुवाही क्षेत्र निवासी एक युवक और उसके दोस्त को हिरासत में लेकर क्राइम ब्रांच और लंका थाने की पुलिस की संयुक्त टीम पूछताछ कर रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story