Varanasi News: जातीय जनगणना का जवाब तो अखिलेश यादव से ले लीजिए, हमारी सरकार में तो रिक्शा चालक की बेटी सिपाही बन गई- स्वतंत्र देव सिंह

Varanasi News: सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने रबी की फसल और नहरों की सफाई सिंचाई के मुद्दे पर बैठक किया।

Purushottam Singh
Published on: 12 Oct 2023 10:55 AM GMT
X

 Minister Swatantra Dev Singh (Pic:Newstrack)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट जल शक्ति और सिंचाई मामलों के मंत्री स्वतंत्र देव सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के सर्किट हाउस में विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने रबी की फसल और नहरों की सफाई सिंचाई के मुद्दे पर बैठक किया। इस दौरान स्वतंत्र देव सिंह ने अधिकारियों से साफ शब्दों में कहा कि किसानों को कोई भी परेशानी नहीं होनी चाहिए।

आतंकियों के समर्थन में रैली निकालने पर कहा देश सुरक्षित हाथों में है

मीडिया से बातचीत करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने बताया कि आगामी रबी की फसलों के लिए सिंचाई के साधन पर्याप्त मात्रा में होगी। इजरायल और फिलिस्तीन के बीच हो रहे हिंसक लड़ाई में देश में तमाम लोगों और संगठनों की ओर से आतंकी संगठन हमास का समर्थन करने पर कैबिनेट मंत्री ने बताया कि देश अब मोदी के नेतृत्व में सुरक्षित हाथों में है और किसी भी ऐसे आतंकी संगठन की हिम्मत नहीं होती थी इससे पहले की सरकारों में आए दिन बम विस्फोट और पत्थरबाजी की घटनाएं सुनने को मिलती थी लेकिन अब ऐसा नहीं सुनाई देता।

अखिलेश यादव को दीवाल फांदने की जरुरत क्यों पड़ गई

बीते कल लखनऊ में जयप्रकाश नारायण की मूर्ति पर अखिलेश यादव को माल्यार्पण के लिए दीवाल फांदने को लेकर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव ही बताए क्यों गए थे वहां,इसके अलावा देवरिया में हुए नरसंहार के बाद मृतक सत्य प्रकाश दुबे के लड़के ने विरोधियों पर बुलडोजर की कार्रवाई न होने पर ब्रह्म भोज न करने वाले सवाल को लेकर बताया कि योगी सरकार निश्चित तौर पर किसी भी दोषी को बख्शेगी नहीं।

जातीय जनगणना पर कहा कि इसका जवाब अखिलेश ही देंगे

वहीं जातीय जनगणना के अखिलेश के सवाल के जवाब पर कहा कि इसका जवाब अखिलेश से ही पूछ लीजिए उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने सभी को रोजगार दिया है इसमें जातिवाद का भेदभाव नहीं किया जाता है अभी 6 लाख भर्ती हुआ है अभी रिक्शा चालक की बेटी सिपाही बनी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story