×

Varanasi News: एक दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, नवयुगल को दिया आर्शीवाद

Varanasi News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के छोटे पुत्र अरुण राजभर की शादी पर बधाई देकर नवयुगल को आर्शीवाद दिया।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 13 Jun 2023 12:09 PM GMT
Varanasi News: एक दिवसीय वाराणसी दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष, नवयुगल को दिया आर्शीवाद
X
Bhupendra Singh Chaudhary (Pic: Newstrack)

Varanasi News: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी अपने एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। सुभसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के छोटे पुत्र अरुण राजभर की शादी पर बधाई देकर नवयुगल को आर्शीवाद दिया। ओमप्रकाश राजभर के पैतृक गांव फत्तेपुर खौदा में आज बीजेपी, सपा समेत सभी दलों के नेताओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है। बीते दिनों पीएम मोदी ने भी वर वधू को आशीर्वाद स्वरूप शुभकामना संदेश भेजा था जिसके बाद यूपी के मुख्यमंत्री सीएम योगी ने भी आशीर्वाद दिया था। पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे की शादी गाजीपुर के सादात के रहने वाली निकिता राजभर के साथ 11 जून को हुई थी। आज अरूण राजभर का बहुभोज है जिसमें प्रदेश भर के कई मंत्री और नेता शामिल होंगे।

27 जून को पीएम करेंगे संबोधित

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने पर बीजेपी की केंद्रीय इकाई ने एक व्यापक जन संपर्क अभियान तय किया है। हमने अलग-अलग स्वरुपों में उस कार्यक्रम को प्रारंभ किया है। अभी सभी लोकसभा क्षेत्रों में प्रेस के माध्यम से सोशल मीडिया संवाद के माध्यम से बड़े-बड़े सार्वजनिक कार्यक्रमों के माध्यम से व्यापारी सम्मेलन प्रबुद्ध सम्मेलन, संयुक्त मोर्चा सम्मेलन, वरिष्ठ कार्यकर्ता बैठक, 21 तारीख को योग दिवस, 25 तारीख को प्रधानमंत्री के मन की बात, 27 तारीख को प्रधानमंत्री हमलोगों के साथ बर्चुअली जुड़ेंगे। वर्चुअल माध्यम से जनता के सामने रिपोर्ट कार्ड रखेंगे। 30 जून तक घर-घर जाकर सरकार के 9 साल के कार्यों को पहुंचाना है। और मुझे पूर्ण विश्वास है कि रिपोर्ट कार्ड के माध्यम से हम जनता से सीधे जुड़ेंगे। प्रदेश की और देश की जनता का आशीर्वाद मोदी जी को एक बार पुनः मिलेगा।

ओपी राजभर के घर जाकर दंपति के आशीर्वाद देने के सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि ओपी राजभर हमारे साथ सरकार में मंत्री रहे हैं हमारा उनसे व्यक्तिगत संपर्क है। शादी विवाह यह सब व्यक्तिगत चीजें हैं जहां तक उनके साथ का सवाल है तो सरकार में हमारे साथ मंत्री भी रहे हैं भारतीय जनता पार्टी कहती रही है कि जो हमारे विचारों से सहमत हैं हमारे साथ काम करना चाहता है माननीय मोदी जी के नेतृत्व में कार्य करना चाहता है सबको साथ लेकर चलने के संकल्प के साथ भाजपा आगे बढ़ रही है। पीएम मोदी का संकल्प भी है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास।

सपा के द्वारा सीएम योगी की फोटो वायरल करने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी का बयान मुख्यमंत्री एक बड़ी पीठ के महंत है लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। जो भी इस तरह के कार्यक्रम में कोई भी अतिथि आएगा तो उन्हें स्वागत करने का अधिकार है। तो उन्होंने स्वागत किया होगा अतिथियों का। हमारे यहां अतिथि देवो भावा का भाव सबके मन में है तो मुख्यमंत्री ने भी उसका पालन किया होगा।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story