Varanasi: ‘महापुरुषों का अपमान करने वाले, आज वोट के लिए आरती उतार रहे’- सीएम योगी

Varanasi: आज सीएम योगी बनारस के दौरे पर हैं जहां उन्होंने भाजपा सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए विपक्ष पर निशाना साधा।

Sonali kesarwani
Written By Sonali kesarwani
Published on: 1 Sep 2024 10:40 AM GMT (Updated on: 1 Sep 2024 12:07 PM GMT)
Varanasi: ‘महापुरुषों का अपमान करने वाले, आज वोट के लिए आरती उतार रहे’- सीएम योगी
X

Varanasi News: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी दौरे पर हैं। जहां सबसे पहले उन्होंने काशी विश्वनाथ और काल भैरव की पूजा- अर्चना की उसके बाद उन्होने भाजपा सदस्यता अभियान को संबोधित करते हुए कहा, “कोई जाति, कोई वर्ग, कोई धर्म, कोई मजहब या भाषा देश से बड़ी नहीं हो सकती… राष्ट्र की एकता और अखंडता के सामने आने वाली चुनौतियों को दूर करने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना होगा… सामाजिक ताने-बाने को नष्ट करने वाले आज नक़ाब पहनकर फिर से देश को गुमराह कर रहे हैं। अपने बयान के जरिये उन्होंने आज विपक्ष पर भी निशाना साधा।

विपक्ष पर साधा निशाना

आज अपने सम्बोधन में विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा- “जो लोग सामाजिक न्याय के लिए समर्पित महापुरुषों का अपमान करते थे, वे आज वोट के लिए उनकी आरती उतार रहे हैं। ये समाजवादी पार्टी और कांग्रेस हैं, जिन्होंने वर्षों तक देश पर राज किया… कांग्रेस हो या समाजवादी पार्टी, जब भी इन्हें मौका मिला, उन्होंने देश की कीमत पर राजनीति की। यही फर्क है, वे देश की कीमत पर राजनीति करते हैं और हम देश के लिए राजनीति करते हैं।”

कार्यक्रम में मौजूद रहे 1200 पदाधिकारी

आज कार्यक्रम भाजपा सदस्यता कार्यक्रम में युवा मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी व प्रदेश पदाधिकारी के साथ साथ पूरे प्रदेश से 1200 पदाधिकारी उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने के लिए ज्यादातर पदाधिकारी और कार्यकर्ता शनिवार को ही काशी पहुँच गए थे। इस कार्यक्रम की पहली पाली को भाजपा प्रदेश महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह ने भी संबोधित किया था। आपको बता दें कि इस बार युवा मोर्चा को 15 लाख सदस्यता का लक्ष्य दिया है। आज सम्बोधन के बाद सीएम योगी संपूर्णा नंद संस्कृत महाविद्यालय का दौरा किया। जहां उन्होने वहां के अभ्यर्थियों से मुलाक़ात की। सीएम योगी ने वहां के प्रशासन अधिकारीयों से भी मुलाकात कर बातचीत की।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story