×

CM Yogi in Varanasi: वाराणसी में गरजेंगे सीएम योगी, 26 जून को यहां होगी बड़ी चुनावी जनसभा, 27 जून को पीएम मोदी की वर्चुअल रैली

CM Yogi in Varanasi News: भारतीय जनता पार्टी के जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्वांचल भर में 14 लोकसभा सीटों पर 14 जनसभाएं होंगी। इन जनसभाओं से मुख्यमंत्री कार्यकर्ता और बीजेपी के नेताओं को जीत का मंत्र देंगे।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 20 Jun 2023 3:17 AM GMT
CM Yogi in Varanasi: वाराणसी में गरजेंगे सीएम योगी, 26 जून को यहां होगी बड़ी चुनावी जनसभा, 27 जून को पीएम मोदी की वर्चुअल रैली
X
CM Yogi in Varanasi (photo: social media )

CM Yogi in Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 26 तारीख को सीएम योगी जगतपुर कॉलेज के मैदान से करेंगे चुनावी शंखनाद। केंद्र सरकार के 2024 में हैट्रिक लगाने के लिए जगतपुर के मैदान से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी की आठों विधानसभा समेत पूर्वांचल के आसपास के जिलों को भी साधने का काम करेंगे। केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जनता के बीच में सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को गिनायाएंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। भारतीय जनता पार्टी के जनसंपर्क अभियान के तहत पूर्वांचल भर में 14 लोकसभा सीटों पर 14 जनसभाएं होंगी। इन जनसभाओं से मुख्यमंत्री कार्यकर्ता और बीजेपी के नेताओं को जीत का मंत्र देंगे। जनसभा में खास तौर पर बूथ स्तर के नेताओं को शामिल किया जा रहा है जिसमें बूथ स्तर के नेताओं को विशेष रूप से ट्रेनिंग दी जाएगी। भारतीय जनता पार्टी का इन दिनों जनसंपर्क यहां अभियान चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पांच विधानसभाओं दक्षिणी, उत्तरी, कैंट, रोहनिया, सेवापुरी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को संबोधित करेंगे। वहीं 5 विधानसभा सीटों के कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। वही 27 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी समेत देशभर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल सभा करेंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ,एसपी सिंह बघेल भी कार्यक्रम में शामिल होंगे।

जनसभा और वर्चुअल सभा से सधेगा पूर्वांचल

पूर्वांचल का केंद्र बिंदु है वाराणसी। पूर्वांचल की सभी सीटों को साधने के लिए वर्चुअल रैली और जनसभा के माध्यम से एक बड़ा दांव खेला गया है। मुख्यमंत्री केंद्र सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जा रहे हैं सरकार के 9 साल की उपलब्धियों को विधायक और मंत्री अपने-अपने विधानसभाओं में जनता के बीच में रख रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी सीधे जनता से जुड़ेंगे तो कार्यकर्ताओं का उत्साह भी दोगुना होगा। काशी क्षेत्र के के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि वाराणसी लोकसभा के जनसभा अति महत्वपूर्ण है सभी मंत्रियों को उनकी जिम्मेदारी सौंप दी गई है। पीएम मोदी वाराणसी के सांसद भी हैं तो इसलिए सांसद होने के नाते पीएम मोदी खुद ही भर चोली तरीके से सभा को संबोधित करेंगे। बनारस के आसपास की लोक सभाओं को भी पीएम और सीएम साधेंगे। गाजीपुर, चंदौली, सोनभद्र, मिर्जापुर,भदोही, जौनपुर, आजमगढ़,मऊ की लोकसभा सीट भी साधने का काम करेंगे।

27 जून को पीएम की वर्चुअल रैली

वाराणसी के सांसद और देश के पीएम नरेंद्र मोदी 27 जून को वाराणसी समेत देशभर के कार्यकर्ताओं को एक साथ संबोधित करने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी हर विधानसभा स्तर पर पीएम मोदी के वर्चुअल रैली को सफल बनाने के लिए रात दिन एक करके जुटे हुए हैं। वाराणसी के प्रत्येक मंडल में पीएम मोदी के वर्चुअल रैली के लिए एलईडी स्क्रीन लगाया जाएगा। जहां एलईडी स्क्रीन लगेगी वहां 25 सौ लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी। कुल मिलाकर वर्चुअल रैली के बहाने कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र देंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story