Varanasi News: पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने किया स्वागत

Varanasi News: रविवार को दोपहर बाद पीएम नरेंद्र मोदी सूरत से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। वाराणसी एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का सीएम योगी ने स्वागत किया।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 17 Dec 2023 12:19 PM GMT
CM Yogi welcomed PM Modi at the airport
X

पीएम मोदी का एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने किया स्वागत: Photo- Newstrack

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुष्प देकर स्वागत किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चैधरी सहित पार्टी के कई नेता मौजूद रहे। एयरपोर्ट से शहर तक दोनों किनारों पर अपने सांसद के स्वागत के लिए वाराणसी पूरी तरह से तैयार था।

एयरपोर्ट से शहर तक सड़क किनारे लोग अपने सांसद और देश के प्रधानमंत्री को देखने के लिए जुटने लगे थे। हर कोई अपने चहेते सांसद और देश के पीएम की एक झलक पाने को उत्सुक दिख रहा था। वहीं पीएम मोदी ने भी लोगों का अभिवादन स्वीकार किया।


वे अपनी गाड़ी से ही हाथ हिला कर लोगों का अविवादन स्वीकार करते दिख। वहीं पीएम मोदी ने रोड शो शुरू किया। इस बीच पीएम मोदी ने मानवता का परिचय भी दिया उन्होंने अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट से शहर तक मोदी-योगी की गूंज-

एयरपोर्ट से शहर तक मोदी-योगी की गूंज सुनाई दे रही थी। लोग ढोल-बैंड बाजा और गुलाब की पंखुड़ियों से पीएम का स्वागत कर रहे थे। तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में आए हैं। पीएम ने यहां कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story