×

CM Yogi Visit to Varanasi : सीएम योगी का कल एक दिवसीय है वाराणसी दौरा, पीएम के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा

Varanasi News : वाराणसी। काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी आगमन हो रहा है पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल एक दिवसीय वाराणसी दौरा होने वाला है ।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 2 July 2023 8:38 AM GMT
CM Yogi Visit to Varanasi : सीएम योगी का कल एक दिवसीय है वाराणसी दौरा, पीएम के आगमन की तैयारियों का लेंगे जायजा
X

Varanasi News :वाराणसी। काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी आगमन हो रहा है पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कल एक दिवसीय वाराणसी दौरा होने वाला है । पीएम मोदी के जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने और विकास कार्यों के स्थलीय निरीक्षण के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचेंगे । इस दौरान सर्किट हाउस में अधिकारियों के साथ बैठक कर ग्रामीण स्तर पर योजनाओं की यथास्थिति को जानेंगे। साथ ही सरकार के 9 साल पूरा होने के उपलक्ष में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सफल बनाने के लिए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को आवश्यक टिप्स देंगे सीएम योगी। रिंग रोड के पास वाजिदपुर में पीएम मोदी की जनसभा रखी गई है । जहां की तैयारियों का जायजा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेंगे। पीएम मोदी जब जब वाराणसी आते हैं तब तब काशी वासियों को एक बड़ी सौगात देते हैं। इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम का शिलान्यास करेंगे पीएम मोदी। काशी की विकास योजनाओं को गति देने के लिए पीएम मोदी सदैव प्रयत्नशील रहे हैं। 7 जुलाई को वाजिदपुर के ग्राउंड से पीएम मोदी काशी वासियों को करोड़ों की योजनाओं की सौगात देंगे। पीएम के आगमन को देखते हुए जिला प्रशासन पहले से ही अलर्ट मोड पर है। कल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के आगमन को देखते हुए ग्राउंड स्तर पर तैयारियों का जायजा लेंगे। सर्किट हाउस में वाराणसी के आला अधिकारियों के साथ बैठक भी कर सकते हैं सीएम योगी।

7 जुलाई को पीएम मोदी का हो रहा है वाराणसी आगमन

केंद्र सरकार के 9 साल पूरा होने के उपलक्ष में पीएम मोदी का आगमन वाराणसी 7 तारीख को होने जा रहा है। पीएम मोदी के आगमन से पूर्व वाराणसी में चल रहे विकास कार्यों मि तेजी लाने के निर्देश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तरफ से दिया गया है। साथ ही करोड़ों की नई योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे पीएम मोदी। पीएम मोदी के आगमन से पूर्व मुख्यमंत्री योगी का वाराणसी आगमन काफी खास माना जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल वाराणसी पहुंचेंगे।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story