Varanasi Accident: वीआईपी ड्यूटी करने जा रहे सिपाही की सड़क हादसे में मौत

Varanasi Accident: कपसेठी थाने पर तैनात देवीलाल (32) और मनन कुमार की ड्यूटी वीआईपी में लगी थी। जिसके लिए वह कपसेठी थाने से बाबतपुर के लिए जा रहे थे।

Rishu Pathak
Published on: 12 May 2024 12:43 PM GMT
varanasi news
X

वाराणसी में वीआईपी ड्यूटी करने जा रहे सिपाही की सड़क हादसे में मौत (न्यूजट्रैक)

Varanasi Accident: जिले के बड़ागांव थाना अंतर्गत वीआईपी ड्यूटी में जा रहे दो सिपाही सड़क हादसे का षिकार हो गये। हादसे में एक सिपाही की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरा सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दियाह ै।

मिली जानकारी के अनुसार कपसेठी थाने पर तैनात देवीलाल (32) और मनन कुमार की ड्यूटी वीआईपी में लगी थी। जिसके लिए वह कपसेठी थाने से बाबतपुर के लिए जा रहे थे। जैसे ही कोइरीपुर गांव के पास पहुंचे वैसे ही पीछे से आई पिकअप ने उनको टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद पिकअप चालक वहां से फरार हो गया। पिकअप से टक्कर होते ही बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गये। हादसे में देवीलाल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल मनन कुमार को वहां मौजूद लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की जानकारी जैसे ही सिटी थाना के प्रभारी राजू सिंह को हुई वह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि दोनों सिपाही वीआईपी ड्यूटी के लिए थाने से निकले थे और बाबतपुर जा रहे थे। लेकिन बीच रास्ते में ही यह हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी सिपाही के परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि देवीलाल प्रयागराज का रहने वाला है। दो साल से वह कपसेठी थाने पर तैनात थे। उन्होंने बताया कि पिकअप ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story