Varanasi News: वकील के फीस मांगने पर बढ़ा विवाद महिला की हुई मौत

Varanasi News: वाराणसी में वकील अपने क्लाइंट से फीस मांगने गया और फीस मांगते ही विवाद बढ़ गया जिसके बाद महिला क्लाइंट की सड़क पर गिरने से मौत हो गई।

Rishu Pathak
Published on: 16 Oct 2024 5:07 AM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News

Varanasi News: वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र में उसे समय हड़कंप मच गया जब एक वकील अपने क्लाइंट से फीस मांगने गया और फीस मांगते ही विवाद बढ़ गया जिसके बाद महिला क्लाइंट की सड़क पर गिरने से मौत हो गई।। दरअसल वकील मंगलवार की रात मुकदमे की फीस मांगने अपने क्लाइंट के पास गया था जहां पर विवाद हो गया था। पहले क्लाइंट के घर पर वकील और क्लाइंट के बीच कहां सुनी हुई बाद में वकील के घर क्लाइंट पहुंच गया। इस दौरान मोहल्ले में ही विवाद बढ़ने के दौरान दोनों पक्षों की महिलाएं भी जुट गई। इसी दौरान एक महिला धक्का लगने से सड़क पर जा गिरी और विवाद में चोटिल हो गई। सड़क पर गिरने से महिला की कुछ देर बाद ही मौत हो गई। महिला के बेटे ने अधिवक्ता पर जानबूझकर धक्का देने की शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग कर रहा है। महिला के मौत के बाद सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पड़ताल में जुट गई।

क्या है मामला

आपको बता दे की वाराणसी के शहर आदमपुर क्षेत्र के राम जानकी बाग मोहल्ला निवासी ताली चालक कैलाश पाल का एक मुकदमा वाराणसी के ही कचहरी में चल रहा है। और बताया जा रहा है कि अधिवक्ता भी उसी मोहल्ले का है और अपने क्लाइंट के घर से करीब 400 मीटर की दूरी पर रहता है। वकील कोर्ट में मुकदमा लड़ने की फीस मांगने के लिए वकील रात 8:00 बजे कैलाश के घर पहुंचा। घर पहुंचने के बाद वकील ने कहा कि मीना से केस पेंडिंग में है अगर उसने फीस नहीं दिया तो वह केस छोड़ने की चेतावनी दे रहा था। और अधिवक्ता ने यह भी दावा किया कि अगर वह उसने या केस छोड़ दिया तो पूरे कचहरी में उसका केस कोई नहीं लड़ेगा। वकील के धमकी देने के बाद ही कुछ देर बाद कैलाश पाल अपनी मां 57 वर्षी सुशीला और मामी संजू के साथ वकील के घर जा पहुंची। कैलाश ने वकील के उसके घर पहुंचने पर नाराजगी जताई और कहा कि वकील साहब आपको पैसा मिल जाएगा। इसी दौरान दोनों के बीच कुछ कहा सुनी हुई और विवाद इतना बढ़ गया की हाथापाई होने लगा।

महिला को अस्पताल में मृत्य घोषित

विवाद के बीच बचाव में लगी कैलाश की मां सुशीला की तबीयत बिगड़ गई और हाथापाई में वह नीचे गिर पड़ी। उनके नीचे गिरने के बाद आनंद-खनन में कैलाश और उनके परिजनों ने उनको लेकर कभी चौराहा स्थित मंडली अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत्यु घोषित कर दिया।

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

Content Writer

Content Writer

Next Story