×

Varanasi News: ढाबा संचालक की गला रेत कर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम

Varanasi News: गुरुवार की देर रात ढाबे के कर्मचारी सोने चले गए और ढाबा संचालक अमित पांडेय वहीं बाहर कुर्सी पर बैठा था। शुक्रवार की सुबह कर्मचारी जगे तो देखा अमित पांडेय का खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 18 Aug 2023 2:30 PM GMT
Varanasi News: ढाबा संचालक की गला रेत कर हत्या, गुस्साए ग्रामीणों ने किया हाइवे जाम
X
(Pic: Newstrack)

Varanasi News: जनपद के मिर्जामुराद थाना के रूपापुर में ढाबा संचालक की शुक्रवार की भोर में गला रेतकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी होते ही काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। नाराज ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। सूचना के बाद डीसीपी गोमती जोन कई थानों की फोर्स लेकर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने में पुलिस जुट गए।

पुलिस के मुताबिक ढाबे पर हुआ था विवाद

बताया जा है कि मिर्जामुराद के रूपापुर में विवान ढाबा है। हाईवे पर ढाबा होने की वजह से देर रात तक भीड़ रहती है। गुरुवार की देर रात ढाबे के कर्मचारी सोने चले गए और ढाबा संचालक अमित पांडेय वहीं बाहर कुर्सी पर बैठा था। शुक्रवार की सुबह कर्मचारी जगे तो देखा अमित पांडेय का खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था। उसके गर्दन व सीने पर कई वार किए गए थे। हमलावरों ने घटना के बाद ढाबे में कुर्सियां भी तोड़ दी थीं। कर्मचारियों ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं काफी संख्या में ग्रामीण भी पहुंच गए। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे पर चक्काजाम कर दिया। पुलिस ग्रामीणों को समझाने में जुटी रही। पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया हत्या का कारण विवाद लग रहा है। वैसे सभी पहलुओं की जांच की जाएगी।

जनपद में कानून व्यवस्था पर बड़ा सवाल

काशी पीएम मोदी का संसदीय क्षेत्र और सीएम योगी की प्राथमिकताओं में है। बावजूद इसके जनपद में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा। इसी सप्ताह एक मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। एक अन्य मामले में एक युवक का क्षत-विक्षत शव मिला था। पुलिस अभी तक इन सभी मामलों की जांच करने का दावा कर रही है। दूसरी तरफ स्थानीय लोग अब जनपद के भारी-भरकम पुलिस-प्रशासन के अमले के बावजूद लगातार बढ़ रहे अपराधों पर चिंता जताते नजर आते हैं।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story