Varanasi News: आईएमए के कर्मचारियों ने की भाजपा नेता पर कार्रवाई की मांग, जाने क्या है पूरा मामला?

Varanasi News: पुलिस के काफी प्रयास करने के बाद जाम को समाप्त कर दोनों पक्षों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

Purushottam Singh
Published on: 28 Sep 2023 1:18 PM GMT
X

Dispute between BJP Yuva Morcha leader and employees in Indian Medical Association

Varanasi News: लहुराबीर स्थित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन में किसी बात को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता और कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया। विवाद के बाद इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के कर्मचारी लामबंद होते हुए समस्त कार्यों को बंद कर आईएमए का मेन गेट बंद कर दिया। जिसके बाद में गेट पर ब्लड लेने आए मरीजों के तीमारदारों की लाइन लग गई। विवाद इस कदर बढ़ा की आईएमए के कर्मचारी काम को छोड़कर नारेबाजी करने लगे । में के कर्मचारी काम को छोड़कर सड़क पर धरने पर बैठ गए। 2 घंटे तक आईएमए का कार्य प्रभावित रहा। इन दो घंटे के दौरान मरीज के तीमारदार ब्लू और प्लेटलेट्स के लिए गुहार लगाते रहे लेकिन आईएमए के कर्मचारियों की मनमानी के कारण मरीजों के परिजनों का सुनने वाला कोई नहीं था। पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को समझने का प्रयास करने लगी लेकिन काफी देर तक जंग का मैदान बना रहा आईएमए का गेट। पुलिस के काफी प्रयास करने के बाद जाम को समाप्त कर दोनों पक्षों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की गई।

आईएमए के गेट पर 2 घंटे तक अराजकता का माहौल बना रहा। आईएमए के कर्मचारी काम को छोड़कर नारेबाजी करते हुए सड़क को जाम कर दिए आधे घंटे तक सड़क पर बैठकर आईएमए के कर्मचारी नारेबाजी करते रहे। डेंगू मलेरिया चिकनगुनिया के मरीजों के परिजन आईएमए गेट के बाहर गुहार लगाते रहे लेकिन विवाद में आम मरीजों के परिजनों पिसते हुए दिखे।

लहुराबीर में रोड जाम होने से गाड़ियों की लंबी-लंबी कतारें लग गई। पुलिस आईएमए के स्टॉफ को काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन कर्मचारी अपनी जिद्द पर अड़े हुए थे। काफी मान मनौव्वल के बाद जाम समाप्त हुआ

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story