×

अयोध्या के तेज गेंदबाज राधिका प्रसाद का इंडियन दिव्यांग क्रिकेट टीम में चयन, 13 जनवरी को ज्वाइन करेंगे नागपुर कैंप

Radhika Prasad: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन फ़ॉर फिजिकली चैलेंजंड के उप कप्तान और तेज गेंदबाज राधिका प्रसाद का चयन आगामी इंग्लैंड-भारत श्रृंखला के लिए हुआ है।

Network
Report Network
Published on: 4 Jan 2024 4:09 PM GMT
Varanasi News
X

Radhika Prasad (Social Media)

Varanasi News: इंग्लैंड और भारत (England vs India) के बीच आगामी 28 जनवरी से 6 फरवरी तक 5 मैचों की श्रृंखला अहमदाबाद में आयोजित होगी। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन फ़ॉर फीजिकली चैलेंजंड के उप कप्तान और तेज गेंदबाज राधिका प्रसाद (Radhika Prasad) का चयन आगामी इंग्लैंड-भारत श्रृंखला के लिए हुआ है।

संस्था के अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि, हैप कप टूर्नामेंट (Hap Cup Tournament) जो हैदराबाद में आयोजित हुआ था, उसमें राधिका प्रसाद को 'मैन ऑफ द मैच' के साथ 'मैन ऑफ द सीरीज' का खिताब भी मिला था।

राधिका 13 जनवरी को ज्वाइन करेंगे नागपुर कैंप

राधिका को नागपुर में कैम्प के लिए 13 जनवरी को बुलाया गया है। राधिका प्रसाद की इस उपलब्धि पर महिला विंग की अध्यक्ष पल्लवी कांत, उपाध्यक्ष सी ए जमुना शुक्ला, डॉ रितु गर्ग, सचिव अजय यादव, उपाध्यक्ष प्रकाश कुमार श्रीवास्तव, डॉ एस बी सिंह, पंकज सिंह, विवेक सूद, संयुक्त सचिव शशि शंकर पटेल कुश्ती संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष संजय सिंह संस्था के संरक्षक रमेश लालवानी ने अपनी शुभकामनाएं। दी। संस्था की तरफ से राधिका प्रसाद को 26 जनवरी को सम्मानित किया जाएगा। यह सूचना कार्यकारिणी के सदस्यों तथा अध्यक्ष द्वारा दी गई है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story