Varanasi News: बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 50 लाख का सोने का पेस्ट, शाहजहां से आए थे यात्री

Varanasi News: बाबतपुर एयरपोर्ट से एक यात्री के पास से 50 लाख का सोने का पेस्ट पकड़ा गया। तीन कैप्सूल में पैक कर यात्री ने अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था।

Purushottam Singh
Published on: 28 Sep 2023 6:01 PM GMT
Gold paste worth Rs 50 lakh caught at Babatpur airport, passengers had come from Shahjahan
X

बाबतपुर एयरपोर्ट पर पकड़ा गया 50 लाख का सोने का पेस्ट, शाहजहां से आए थे यात्री: Photo-Newstrack

Varanasi News: बाबतपुर एयरपोर्ट से एक यात्री के पास से 50 लाख का सोने का पेस्ट पकड़ा गया। तीन कैप्सूल में पैक कर यात्री ने अपने प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था। एयरपोर्ट पर शक होने पर यात्रियों को रोक कर जब उसकी स्कैनिंग से चेकिंग की गई तो उसके प्राइवेट पार्ट में तीन संदिग्ध वस्तुएं दिखीं डॉक्टरों की टीम ने बड़ी मुश्किल के कैप्सूल को बाहर निकाला।


संदेह होने पर ली तलाशी

जानकारी के अनुसार वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर शाहजहां से आए एक यात्री के पास से कस्टम ने रेक्टम से तीन कैप्सूल में 50लाख का सोने का पेस्ट बरामद किया। शाहजहां से आए यात्री ने 840 ग्राम सोने का पेस्ट बनाकर तीन कैप्सिलोन में छुपा कर बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा कस्टम के अधिकारियों को संदेह होने पर उसे यात्री की तलाशी ली गई लेकिन तलाशी में भी सोना बरामद नहीं हो सका जिसके बाद कस्टम के अधिकारियों ने उसे यात्री का स्कैनिंग किया स्कैनिंग के दौरान यात्री के रेक्टम में तीन संदिग्ध वस्तुएं दिखे जिसके बाद कस्टम के अधिकारियों ने डॉक्टर को बुलाकर तीनों कैप्सूल को बाहर निकालवाया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story