Varanasi News: सड़क किनारे मिला युवक का अधजला शव, जांच में जुटी पुलिस

Varanasi News: जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रुस्तमपुर में एक युवक का अधजला शव बरामद किया गया है। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

Purushottam Singh
Published on: 10 Nov 2023 9:25 AM GMT
varanasi news
X

वाराणसी में युवक का अधजला शव मिला (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रुस्तमपुर में एक युवक का अधजला शव बरामद किया गया है। युवक का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार चौबेपुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रुस्तमपुर में घर से सौ मीटर की दूरी पर सिकंदर का शव अधजली हालत में मिली। शुक्रवार सुबह ग्रामीणों ने सड़क किनारे जब अधजला शव देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

परिवारवालों का कहना है कि बीती शाम 7 बजे सिकंदर घर से निकले थे। लेकिन काफी देर तक घर वापस नहीं लौटे। इस पर परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन उनका कहीं पता नहीं चल सका। ग्रामीणों ने शुक्रवार सुबह गांव के बाहर सड़क किनारे जली हुई डेड बॉडी मिलने की खबर दी।

परिवारवालों का आरोप है कि उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी लेकिन किसी ने हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है। वहीं मृतक के परिवार में पत्नी और चार पुत्र-एक पुत्री है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घटनास्थल पर डॉ. के.एजिलरशन, संयुक्त पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट वाराणसी,अमित कुमार सिंह डीसीपी वरुणा जोन, एडीसीपी वरुणा जोन व एसीपी सारनाथ द्वारा पहुंच कर मौका मुआयना किया गया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story