×

Varanasi News: असम के सीएम हेमंत विस्वा का बड़ा बयान, बोले राहुल गांधी हमारे देश के मेहमान है

Varanasi News: एमआईएम के के अकबरुद्दीन ओवैसी के द्वारा फिलिस्तीन के समर्थन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी भारत में फिलीस्तीन के समर्थन में बोलकर क्या करेंगे उनको फिलिस्तीन में जाकर इसराइल के खिलाफ युद्ध लड़ना चाहिए।

Purushottam Singh
Published on: 14 Oct 2023 3:05 PM GMT
X

Hemant Biswa Sharma Varanasi tour

Varanasi News: असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा अपने एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे वाराणसी। हेमंत विस्वा ने विधि विधान के साथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन पूजन। असम के मुख्यमंत्री ने इसराइल और फिलीस्तीन के बीच चल रहे हैं युद्ध को लेकर कहा कि विश्व में जहां-जहां भी टेररिज्म होगा वहां-वहां हम आवाज उठाएंगे। आतंकी संगठन हमास की निंदा करना हर भारतीयों का कर्तव्य है। जो लोग हमास के फेवर में बोलते हैं वह भारत के शुभचिंतक कतई नहीं हो सकते।

एमआईएम के के अकबरुद्दीन ओवैसी के द्वारा फिलिस्तीन के समर्थन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ओवैसी भारत में फिलीस्तीन के समर्थन में बोलकर क्या करेंगे उनको फिलिस्तीन में जाकर इसराइल के खिलाफ युद्ध लड़ना चाहिए। फिलिस्तीन जिंदाबाद बोलकर क्या करेंगे। फिलिस्तीन से जब इतना ही प्यार है तो ओवैसी जाकर युद्ध क्यों नहीं लड़ते? ओवैसी वहां जाए और हमास का साइड लेकर युद्ध लड़े।


असम के मुख्यमंत्री हेमंत विस्वा ने इंडिया गठबंधन पर बयान देते हुए कहा कि इंडिया गठबंधन हिंदू विरोधी है। पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर हेमंत विस्वा ने कहा कि अब समय आ गया है कि इंडिया गठबंधन को जनता विदा करेगी। इंडिया गठबंधन अगर जीतेगा तो सनातन धर्म संकट में आ जाएगा। पूरे देश को कांग्रेस मुक्त करना है। गलती से अगर यह गठबंधन 2 से 4 सीटें जीत ले तो हमारा धर्म ही संकट में आ जाएगा। राहुल गांधी के घर आए कुत्ते को लेकर हेमंत विस्वा ने दिया बयान राहुल गांधी देश के मेहमान है। राहुल गांधी ज्यादातर विदेश में ही रहते हैं इसलिए वह हमारे देश के मेहमान है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story