IIT-BHU: गैंगरेप के आरोपियों को केक लगा रहे बीजेपी एमएलए, विधायक ने खुद बताई वायरल तस्वीर की सच्चाई!

IIT-BHU: पिछले वर्ष वाराणसी के IIT-BHU की बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना में आरोपी बनाए गए BJP IT सेल के दो सदस्यों को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई है। इसी बीच दोनों आरोपियों के साथ बीजेपी विधायक की केक लगाने की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको लेकर बवाल मच गया है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 1 Sep 2024 10:40 AM GMT
IIT- BHU ( Photo- Social Media )
X

IIT- BHU ( Photo- Social Media )

IIT-BHU: 22 अगस्त 2023 को वाराणसी के IIT-BHU की बीटेक सेकंड ईयर की छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना ने देश को झकझोर कर रख दिया था। इस मामले में आरोपी बनाए गए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के आईटी सेल के तीन सदस्यों का मामला एक बार फिर से तूल पकड़ चुका है। क्योंकि इस मामले के तीनों आरोपियों में कुणाल पांडे और अभिषेक चौहान उर्फ आनंद को इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से जमानत मिल चुकी है। वहीं, तीसरे आरोपी सक्षम पटेल की जमानत याचिका पर 16 सितंबर को सुनवाई होनी है।

बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव का आरोपियों के साथ फोटो वायरल

इस मामले के दो आरोपियों को जमानत मिलते ही न केवल सोशल मीडिया पर इसकी निंदा हो रही है, बल्कि विपक्षी दल भी भारतीय जनता पार्टी को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच ऐसे आरोप भी लग रहे हैं कि दोनों आरोपियों का जमानत के बाद स्वागत किया गया और जश्न भी मनाया गया। इस बीच दोनों की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वाराणसी के कैंट विधानसभा से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव जमानत पाए हुए दोनों आरोपी कुणाल पांडे और अभिषेक चौहान के साथ उनका जन्मदिन मना रहे हैं।

विधायक बोले-5 साल पुरानी है तस्वीर

वायरल फोटो में बीजेपी विधायक अपने हाथ से आरोपी अभिषेक चौहान के चेहरे पर केक भी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, मीडिया ने जब इस मामले में बीजेपी विधायक का पक्ष जानने के लिए उनसे फोन पर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि यह तस्वीर लगभग 5 साल पुरानी है। उन्होंने कहा कि देखा भी जा सकता है कि फोटो कोरोनाकाल की है। क्योंकि वह मास्क लगाए हुए हैं। विधायक ने कहा कि कार्यकर्ता परिवार का सदस्य होता है। वह एक कार्यक्रम में गए हुए थे। इस दौरान उन्हें केक काटना पड़ा था। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों से अब उनका किसी तरह का कोई संबंध नहीं है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story