×

Varanasi News: अजय राय ने किया चुनाव कार्यालय का उद्घाटन, विपक्ष पर बोला हमला

Varanasi News: इंडिया गठबंधन प्रत्याशी ने आज चुनाव कार्यालय का उद्धाटन किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Rishu Pathak
Published on: 4 May 2024 3:33 PM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News (Pic: Newstrack)

Varanasi News: लोकसभा के इंडिया उम्मीदवार अजय राय के केंद्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन शनिवार को उनके आवास परिषद के निकट कार्यलयीय संकुल में मूलगादी कबीर मठ के उत्तराधिकारी संत प्रमुख दास ने किया। इस अवसर पर कांग्रेस के अतिरिक्त सपा और आप के नगर पदाधिकारी तथा कार्यकर्ताओं का भारी जमावड़ा था। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार उद्घाटन कबीर मठ के महंत विवेक दास को करना था। लेकिन प्रशासन द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद पीठ के उत्तराधिकारी प्रमोद दास ने किया। अजय राय ने कार्यालय के उद्घाटन से पूर्व विवेक दास के विरुद्ध कार्रवाई की निंदा की उन्होंने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी के रायबरेली चुनाव लड़ने पर भाजपा के लोग ' जरासंध' की तरह कृष्ण को ललकार ने जैसी अनावश्यक बयान बाजी कर रहे हैं। राहुल गांधी अपने राष्ट्रीय लक्ष्य पर केंद्रित है। तीन पीढ़ी की परिवार की सेवाओं को विरासत से जुड़ी रायबरेली सीट लड़ने का फैसला वहां के लोगों से पत्र लिखकर अपनी मां का किया वादा निभाने के पुत्र धर्म के नाते लिया है।

गठबंधन की जीत पक्की

अमेठी में 4 दशकों से सभी के संपर्क में रहे। किशोरी लाल शर्मा ही स्मृति ईरानी को हराने के लिए पर्याप्त समर्थ प्रत्याशी हैं। राहुल गांधी रायबरेली के साथ पूरे देश में इंडिया गठबंधन की जीत पक्की करने के अपने संकल्प को अंजाम तक पहुंचाने का अभियान काम पूरा करेंगे। उन्होंने बताया कि यह कार्यालय शहर की तीनों विधानसभा के चुनाव संचालन का केंद्र होगा। रोहनिया और गंगापुर कार्यालय मंघौली रोड मडुवाडीह में पहले ही खुल चुका है। सभा को नगर सपा अध्यक्ष दिलीप देने भी संबोधित किया शहर कांग्रेस अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने स्वागत एवं धन्यवाद जिला अध्यक्ष राजेश्वर पटेल ने दिया।

किशोरी लाल शर्मा ही हराएंगे स्मृति ईरानी को

INDIA गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ने किया चुनावी कार्यालय का उद्घाटन विपक्ष पर जमकर बोला हमला कहा, कि हम सभी लोग लड़ने वाले लोग हैं जब बनारस से लेकर अमेठी, रायबरेली तक खमसी, खमसा होगा कायदे से इनको निपटाया जाएगा। चिंता मत करो रण छोड़ दास राहुल गांधी कभी हो ही नहीं सकते हैं। वह लोग जो नरेंद्र मोदी और योगी के भक्त हैं वह लोग मैदान छोड़ने वाले हैं। वह लोग भागने वाले हैं। जो किशोरी लाल जी को टिकट दिया गया है किशोरी लाल जमीन के आदमी हैं एक-एक घर-घर जमीन को जानते हैं। वह निश्चित तौर से स्मृति ईरानी को बैक एंड बैकेज अमेठी से गोवा भेज देंगे।

राहुल गांधी संभालेंगे विरासत

अजय राय ने स्मृति के बयानों को लेकर कहा कि विरासत में सीट तो रायबरेली है। इतिहास को उठाकर देखेंगे तो सबसे पुरानी सीट विरासत की है तो रायबरेली है। राहुल गांधी विरासत संभाल रहे हैं। और विरासत मजबूती से संभालेंगे। वह भाजपा को और भाजपा के मोदी जी को कहने की जरूरत नहीं है। वह विरासत के साथ खड़ी रहेगी जैसे बनारस यह कांग्रेस की विरासत थी। इंडिया गठबंधन मजबूती से इस बार लड़कर इस बार जीतेगा भी। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर प्रियंका जी स्टार प्रचारक हैं, वह पूरे देश में घूम कर कांग्रेस पार्टी को प्रचार कर रही है और इंडिया गठबंधन को मजबूत कर रही हैं इस बार पूरी ताकत से इंडिया गठबंधन सरकार बनाने जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story