×

Varanasi News: बीएचयू ट्रामा सेंटर में पत्रकार पर हुआ दोबारा हमला, केदबंग गार्ड ने मारपीट कर दी जान से मारने की धमकी

Varanasi News: बीएचयू के बाउंसर और सुरक्षाकर्मी कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर मनमानी करने पर उतारू हो गए हैं। इनको किसी भी प्रकार की कानून का भय नहीं है।

Purushottam Singh
Published on: 26 Sep 2023 3:59 AM GMT
X

बीएचयू ट्रामा सेंटर में पत्रकार पर हुआ दोबारा हमला  (photo: social media)

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय के बाउंसर और सुरक्षाकर्मी बेलगाम हो गए हैं कानून भय इनके अंदर से बिल्कुल खत्म हो चुका है। बीते दिनों कवरेज के दौरान एक पत्रकार से मारपीट और छिनैती करने के बाद दोबारा आज एक दूसरे पत्रकार के साथ कवरेज के दौरान मारपीट की गई। बीएचयू के बाउंसर और सुरक्षाकर्मी कानून व्यवस्था को ताक पर रखकर मनमानी करने पर उतारू हो गए हैं। इनको किसी भी प्रकार की कानून का भय नहीं है। सुरक्षाकर्मियों का दिन तीमादारों और मरीज के साथ ही पत्रकारों के साथ गाली-गलौज करना और मारपीट करना इनके लिए आम बात हो गई है।

जाने पूरा मामला

ताजा मामला उस समय हुआ जब एक मीडिया संस्थान के पत्रकार प्रहलाद पांडे ट्रामा सेंटर बीएचयू में किसी परिचित से मिलने के लिए गए हुए थे। अचानक ट्रामा सेंटर के में गेट से निकलते समय गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने अचानक हमला बोल दिया और पुलिस से शिक़ायत करने पर जान से मारने की धमकी तक दे डाली। इस पूरे घटनाक्रम को जब मैं अपने मोबाइल से शूट करने लगा तो हाथ मरोड़कर बात का मैंने मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने लगा तो मेरा मोबाइल छीन लिया। इस दौरान उन्होंने मेरा गला दबा दिया और मुझे धकेल दिया जिससे मैं गिर गया और मुझे गंभीर चोटे कई जगह आई। जब इतना से भी उन सुरक्षा कर्मियों की मन नहीं भरा तो हमें एक रूम में ले गए जहां पर बुरी तरह से मारा-पीटा। बंधक बनाने के साथी मेरे पर्स में रखा लगभग ₹2500 भी निकाल दिए। मैं किसी तरह अपनी जान बचाकर बाहर भाग जिसके बाद मैं 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। इसके साथ ही संबंधित थाने पर सूचना देकर पुलिस कर्मियों को अवगत कराया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story