Varanasi News: केदार घाट में नहाते समय गंगा में डूबा एक युवा, था कानपुर का निवासी

Varanasi News: गौरी केदारेश्वर मंदिर के ठीक सामने ही हम लोग ​​​​​​​नहा रहे थे। उसी दौरान आदित्य का पैर फिसला और अनियंत्रित होकर बहने लगा और उसकी मौत हो गई।

Purushottam Singh
Published on: 9 Oct 2023 6:53 AM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News (सोशल मीडिया) 

Varanasi News: वाराणसी घूमने के लिए कानपुर से आया एक सैलानी गंगा में डूब गया है। केदार घाट पर नहाने के दौरान वह गंगा के गहरे पानी में डूब गया। उसका नाम आदित्य सिंह कुशवाहा (18) है, जो कि पनकी, कानपुर का निवासी है। NDRF गोताखोर डूबने वाले की तलाश में जुटे हैं। मौके पर पुलिस के जवान भी पहुंच चुके हैं। NDRF काफी देर से सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं, लेकिन अभी तक डूबने वाले व्यक्ति का पता नहीं चल सका है।

स्नान के बाद जाना था विश्वनाथ मंदिर

परिजनों ने बताया कि हम 10 लोग कानपुर पनकी से वाराणसी आज आए थे। सबसे पहले सुबह 9 बजे केदार घाट स्नान के लिए पहुंचे। गौरी केदारेश्वर मंदिर के ठीक सामने ही हम लोग ​​​​​​​नहा रहे थे। उसी दौरान आदित्य का पैर फिसला और अनियंत्रित होकर बहने लगा। परिजनों ने बताया कि उसे तैरने नहीं आता था। चीख-पुकार सुनकर काफी लोग इकट्ठा हो गए। आसपास उसे खोजने के लिए स्थानीय मल्ला और NDRF की टीम पहुंची। आदित्य के साथ 3 महिलाएं और बाकी आदमी थे। उन्हें गंगा स्नान के बाद गौरी केदारेश्वर मंदिर और श्रीकाशी विश्वनाथ दर्शन के लिए जाना था। अब उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story