Varanasi News: वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे मिमिक्री कलाकार श्याम रंगीला, पीएम मोदी को देंगे टक्कर

Varanasi News: श्याम रंगीला ने एक्स पर लिखा कि मैं वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद आप सभी से मिले रहे प्यार से उत्साहित हूं, मैं जल्द ही आप सभी लोगों को एक वीडियो के माध्यम से बताऊंगा कि मैं कब नामांकन दाखिल करने वाराणसी आ रहा हूं।

Rishu Pathak
Published on: 1 May 2024 1:48 PM GMT
Mimicry artist Shyam Rangeela
X

Mimicry artist Shyam Rangeela and PM Modi (Pic:Social Media)

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की मिमिक्री कर चर्चा में आए कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने वाले हैं। श्याम रंगीला ने लोकसभा चुनाव 2024 के बीच देशवासियों को बिग ब्रेकिंग न्यूज़ दी है। वह वाराणसी में पीएम मोदी को चुनौती देने की तैयारी जुट गए है। उन्होंने ये जानकारी अपने एक्स (ट्विटर) प्लेटफार्म के जरिए दी।

अब पीएम मोदी को उनकी नकल करने वाले कॉमेडियन श्याम रंगीला से चुनौती मिलेगी। यह घोषणा खुद मिमिक्री कलाकार ने किया है। वह अपना नामांकन दाखिल करने के लिए वाराणसी पहुंचेंगे। आपको बता दे की 13 मई को वाराणसी सीट से अपना नामांकन पीएम मोदी दाखिल करने वाले हैं।

क्या लिखा श्याम रंगीला ने एक्स पर

श्याम रंगीला ने एक्स पर लिखा कि मैं वाराणसी से चुनाव लड़ने की घोषणा करने के बाद आप सभी से मिले रहे प्यार से उत्साहित हूं, मैं जल्द ही आप सभी लोगों को एक वीडियो के माध्यम से बताऊंगा कि मैं कब नामांकन दाखिल करने वाराणसी आ रहा हूं। अब कॉमेडियन श्याम रंगीला ने टेलीविजन की सपना छोड़ राजनीति में अवसर तलाशेंगे। आपको बता दें, कि श्याम नामांकन के अंतिम समय में वाराणसी पहुंचकर लोकसभा सीट से अपना नामांकन करेंगे।

श्याम रंगीला ने कहा कि भले ही वाराणसी में कोई अपना पर्चा वापस ले लें, लेकिन मेरा पर्चा वापस नहीं होगा। गौरतलब है कि इस समय वाराणसी लोकसभा सीट पर पूरे देश की नज़रें टिकी हुई है। यहां से भाजपा ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी को अपना प्रत्याशी बनाकर उतारा है। वहीं विपक्षी दल इंडिया गठबंधन ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय को अपना प्रत्याशी बनाया है। आपको बता दें, कि वाराणसी लोकसभा सीट पर नामांकन प्रक्रिया 7 मई से 14 मई तक चलेगी और वहीं 15 मई को नामांकन पत्रों की जांच होगी तो वाराणसी में 1 जून को मतदान होना है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story