Varanasi News: मंत्री संजय निषाद बोले - कांग्रेस ने जिन दलों के साथ गठबंधन कर इंडिया एलायंस बनाया है वह एक प्रकार से है यूपीए का कब्रिस्तान

Varanasi News: प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मछुआ समुदाय को जागृत करने के लिए यात्रा निकाल वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि निषाद पार्टी आरक्षण के मुद्दे पर अडिग है।

Purushottam Singh
Published on: 21 Oct 2023 5:12 PM GMT
X

मंत्री संजय निषाद बोले - कांग्रेस ने जिन दलों के साथ गठबंधन कर इंडिया एलायंस बनाया है वह एक प्रकार से है यूपीए का कब्रिस्तान: Video- Newstrack

Varanasi News: प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ मछुआ समुदाय को जागृत करने के लिए यात्रा निकाल वाराणसी के सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा है कि निषाद पार्टी आरक्षण के मुद्दे पर अडिग है। निषाद पार्टी और भाजपा के गठबंधन के बाद आरक्षण का मुद्दा काफी आगे बढ़ा है। केंद्र और राज्य सरकार मछुआर आरक्षण को लेकर गंभीर है। वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन पर कहा कि कांग्रेस पार्टी ने जिन दलों के साथ गठबंधन कर इंडिया गठबंधन बनाया है यह एक प्रकार से यूपीए का कब्रिस्तान है।

कांग्रेस खोद रही अपनी जड़ - संजय निषाद

जिस प्रकार से 2017 में समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस के साथ हाथ मिलाकर प्रदेश का चुनाव लड़ा था और करारी शिकस्त पाई थी उसी प्रकार अब फिर से गठबंधन कर अपनी जड़ों को खोद लिया है। इंडिया गठबंधन के लोग बाहर से दिखाने के लिए भले ही एक हैं मगर यह लोग एक दूसरे के धूर विरोधी हैं। उन्होंने कहा कि मछुआ समाज के लिए योगी सरकार और केंद्र की सरकार ने जिस प्रकार की योजनाएं चलाई हैं वह पिछले 70 सालों में कभी नहीं चली थी। इसका नतीजा है कि आज मछुआ समुदाय सशक्त हो रहा है। इनको और जागरूक और सरकारी योजनाओं का लाभ लेने के लिए उनकी पार्टी द्वारा लगातार जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। पत्रकार वार्ता में पार्टी के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story