×

Varanasi News: राजभर का सपा पर बड़ा हमला बोले- अखिलेश दलित के घर खाना खाकर नाटक कर रहे हैं, इससे दलितों का वोट सपा को नहीं मिलेगा

Varanasi News: कहा-बाबा साहब डॉक्टर अंबेडकर के नाम पर गरीब पीड़ित और वंचितों के लिए चलाई गई योजनाओं को समाजवादी पार्टी ने खत्म किया था। वह दलित भूला नहीं है। दलित जानता है कि गले में माला विचारों पर ताला। दलित समाज में समझदार लोग पैदा हो गए हैं वो सब जानते हैं।

Purushottam Singh
Published on: 30 Sep 2023 10:32 AM GMT
X

Varanasi News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर आज वाराणसी पहुंचे। वाराणसी के सर्किट हाउस में राजभर ने मीडिया से बातचीत करते हुए कई मुद्दों पर बेबाकी से अपना जवाब दिया। मध्य प्रदेश में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के द्वारा दलित के घर खाना खाने को राजभर ने नाटक बताया। राहुल गांधी, शिवपाल यादव और स्वामी प्रसाद मौर्य पर भी टिप्पणी किया ओमप्रकाश राजभर ने की।

अखिलेश यादव- ओम प्रकाश राजभर: Photo- Social Media

मीडिया से बातचीत करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि दलित के घर खाना खाना सिर्फ एक दिखावा है और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मध्य प्रदेश के चुनाव में नाटक कर रहे हैं। दलित के घर सहभोज को राजभर ने ड्रामा बताया। अखिलेश यादव को ज्ञान देते हुए राजभर ने कहा कि जब तक मायावती हैं तब तक अखिलेश यादव दलित वोटरों को नहीं साध सकते।

मायावती- ओम प्रकाश राजभर: Photo- Social Media

क्या मायावती वहां जाकर खाना खा लें तो वोटर वोट दे देगा- ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव के जो वोटर हैं, क्या मायावती वहां जाकर खाना खा लें तो वोटर वोट दे देगा। राजनीति में जो ड्रामा अखिलेश दिखा रहे हैं उससे वोट नहीं मिलने वाला है। बाबा साहब डॉक्टर अंबेडकर के नाम पर गरीब पीड़ित और वंचितों के लिए चलाई गई योजनाओं को समाजवादी पार्टी ने खत्म किया था। वह दलित भूला नहीं है। दलित जानता है कि गले में माला विचारों पर ताला। दलित समाज में समझदार लोग पैदा हो गए हैं वो सब जानते हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story