×

Varanasi News: ओपी राजभर ने सपा पर कसा तंज, बोले – सपा फला नेता को बताती है अपना आदमी

Varanasi News: ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2019 के चुनाव में भी बीजेपी ने अधिक सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराई थी। आज हम सपा के साथ गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ जुड़ गए हैं तो क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

Network
Report Network
Published on: 15 Sep 2023 3:06 PM GMT
VaraVaranasi Newsnasi News
X

Varanasi News (Pic:Newstrack)

Varanasi News: सर्किट हाउस पहुंचे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। महागठबंधन पर तंज कसते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2019 के चुनाव में भी बीजेपी ने अधिक सीटों पर अपनी जीत दर्ज कराई थी। 2019 के चुनाव में सपा को हमने 125 जीत दिलाई है और आज हम सपा के साथ गठबंधन तोड़कर बीजेपी के साथ जुड़ गए हैं तो क्या स्थिति होगी इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। अखिलेश यादव की सरकार के समय कुछ ही पिछड़े वर्ग के जाति के लोगों को लाभ मिला, बाकी के लोगों का सिर्फ शोषण हुआ है।

समाजवादी पार्टी के भीतर है एक शकुनी - राजभर

भाजपा और उसके साथ गठबंधन की पार्टियों में लोग नेता है, लेकिन समाजवादी पार्टी में लोग कहते हैं कि वह अखिलेश के आदमी है, वह रामगोपाल यादव के आदमी है और वह शिवपाल के आदमी है तो समाजवादी पार्टी आदमी बनाने का काम करती है और हमारा गठबंधन नेता बनने का काम करता है। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के भीतर एक शकुनी भी है और यह मुझे शिवपाल यादव के बयान से लगा और उसे शकुनी को चश्मा वाला कहा जाता है। समाजवादी पार्टी ने कभी पिछड़ों को नेता बनने नहीं दिया।

बिहार के शिक्षा मंत्री द्वारा रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी दिए जाने पर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इस देश में अलग-अलग विचार के लोग हैं। कांग्रेस के ऊपर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में सिर्फ उनके दो विधायक हैं और वह किससे से लड़ेंगे यूपी में। हमारे सहयोगी दलों के पास ही उनसे ज्यादा विधायक है तो कांग्रेस यूपी में लड़ने का सोचे भी न।

यूपी में मायावती से बड़ा दलितों का नेता कोई नहीं है ओमप्रकाश राजभर ने यह दावा किया है। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के समर्थन में बोलते हुए उन्होने कहा कि डाल्टन कि वह बहुत बड़ी नेता है और जब तक वह जिंदा रहेंगी तब तक दलित बहुजन समाज पार्टी को छोड़कर कहीं जाने वाला नहीं है और अगर वह नहीं चुनाव लड़ती है तो इसका लाभ चाहे भले ही कोई ले ले। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हमें सरकार नहीं बनानी है सिर्फ अपनी दिल्ली में उपस्थिति दर्ज करानी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story