×

Varanasi News: योगी, राजभर के बीच मुलाकात, जानिए सर्किट हाउस में कैसे बनी सियासत की नई बिसात

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में रुके हुए थे। कल देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर के बीच मुलाकात हुई। इस बात की पुष्टि ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने की है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 16 Jun 2023 5:23 AM GMT

Varanasi News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पूरी रात सर्किट हाउस में रुके। सर्किट हाउस में ओमप्रकाश राजभर का रुकना एक सामान्य सी बात हो सकती है। लेकिन कल रात में सर्किट हाउस में ओमप्रकाश राजभर का रुकना पूरे प्रदेश को एक सियासी मैसेज देने का काम किया है। सूबे के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल शाम से ही वाराणसी दौरे पर थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी के सर्किट हाउस में रुके हुए थे। कल देर रात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ओमप्रकाश राजभर के बीच मुलाकात हुई। इस बात की पुष्टि ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरुण राजभर ने की है। मुख्यमंत्री से ओमप्रकाश राजभर की मुलाकात कोई सामान्य बात नहीं है।

राजभर के चेहरे की मुस्कान ने दिया नए सियासी समीकरण का इशारा!

ओमप्रकाश राजभर और सीएम योगी के बीच रात में हुई आधे घंटे की मुलाकात ने यूपी में सियासी हलचल को बढ़ा दिया है। बीजेपी और सुभासपा के बीच इस मुलाकात के बाद नजदीकियां कम होती हुई दिख रही है। तो वही ओमप्रकाश राजभर से जब सीएम योगी से हुई मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोलमोल जवाब देते हए नजर आए। वो भले ही इस सियासी मुलाकात से इनकार कर रहे हों लेकिन उनके चेहरे का हावभाव से साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों दलों के बीच दूरियां कम हो रही है। इसके पहले ओमप्रकाश राजभर के बेटे और सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अरुण राजभर ने इस मुलाकात की पुष्टि की है।

सुबह चाय पर हुई चर्चा!

सूत्र बता रहे है कि देर रात दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई है और आज सुबह भी चाय पर सीएम योगी और ओमप्रकाश राजभर की चर्चा हुई है। बता दें कि ओमप्रकाश राजभर सियायत के मंझे हुए खिलाड़ी हैं। लिहाजा वह सीएम योगी के साथ हुई आधे घण्टे की हुई मुलाकात की बातों को सामने नहीं ला रहे है। लेकिन कहीं ना कहीं जो सीएम योगी और ओमप्रकाश राजभर के बीच मुलाकात हुई है, वो लोकसभा 2024 के चुनाव को लेकर सुभासपा और बीजेपी के गठबंधन की राह को आसान करने वाली होगी।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story