Varanasi News: आर्केस्ट्रा में नाचने वाली लापता चांदनी, कुएं से मिली कांड कर फेंकी लाश

Varanasi News: बेटे के गायब होने पर मां चमेली देवी ने मंगलवार की देर रात मिर्जापुर जिले के कछ्वा थाने में शहनाज किन्नर और ऑटो चालक आशीष मौर्य के खिलाफ गुमसुदगी का मुकदमा दर्ज कराया।

Rishu Pathak
Published on: 18 Sep 2024 4:03 PM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News

Varanasi News: स्थानीय थाना क्षेत्र के पिलोरी गांव स्थित कुएं में आज सुबह चंदन पटेल उर्फ चांदनी (21) का शौक कुएं में मिला. मृतक आर्केस्ट्रा में नाचने का काम करता रहा। सूचना पर मिर्जापुर जिले के कछ्वा थाना एवं मिर्जा मुराद पुलिस मौके पर पहुंची घटनास्थल मिर्जा मुराद में होने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। युवक की गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।

एडीसीपी गोमती जॉन आकाश पटेल और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। मिर्जामुराद पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकलवाया उसे पोस्टमार्टम हेतु भेजा। बताया गया है कि रोहनिया थाना अंतर्गत खानवा गांव निवासी राजमान पटेल का पुत्र चंदन पटेल उर्फ चांदनी पिछले करीब 5 वर्षों से आर्केस्ट्रा में नाचने के साथ ही कीनन के साथ रह रहा था। गत 14 सितंबर को वह घर से निकाला और लापता हो गया।

बेटे के गायब होने पर मां चमेली देवी ने मंगलवार की देर रात मिर्जापुर जिले के कछ्वा थाने में शहनाज किन्नर और ऑटो चालक आशीष मौर्य के खिलाफ गुमसुदगी का मुकदमा दर्ज कराया। आरोप लगाया कि कछवा निवासी शहनाज किन्नर ने मेरे बेटे को डांस करने के बहाने रिंग रोड के पास बुलाया और ऑटो में बैठाकर घर ले गया। बेटे का मोबाइल आफ बताने पर लोकेशन निकलवाने पर कछवा मिला। उधर कछुआ थाना की पुलिस दो आरोपियों को हिरासत में लेकर जब मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पता लगा कि युवक की हत्या कर शव को पिलोरी गांव में सिवान में ईट भट्ठा के पास स्थित कुएं में फेंका गया है। कछुआ पुलिस ने मिर्जा मुराद पुलिस को सूचना दी। मिर्जा मुराद थाना प्रभारी अजय राज वर्मा और खजूरी चौकी प्रभारी पवन यादव ने मौके पर पहुंच कुएं में पड़े शव को बाहर निकलवाया। युवक की हत्या की खबर सुनकर दर्जन भर किन्नर मिर्जामुराद पहुंच गए थे। इस दौरान किन्नरों ने मिर्जा मुराद कस्बा में हंगामा भी किया। हत्या के पीछे दो गुटों के बीच मारपीट का मामला सामने आ रहा है हालांकि पुलिस दूसरे एंगल से भी इसकी जांच कर रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story