×

UP: मुख्तार अंसारी को ओवैसी ने दिया शहीद का दर्जा, कहा-मैं किसी के बाप से नहीं डरता...

UP: मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि मैं किसी के बाप से डरने वाला बिल्कुल भी नहीं हूं। मुख्तार अंसारी एक इंसान था।

Shishumanjali kharwar
Published on: 26 April 2024 10:09 AM GMT (Updated on: 26 April 2024 10:33 AM GMT)
varanasi news
X

वाराणसी में मुख्तार अंसारी को ओवैसी ने दिया शहीद का दर्जा (सोशल मीडिया)

UP News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने वाराणसी जनपद के नाटी इमली के बुनकर कॉलोनी में जनसभा की। जनसभा के दौरान ओवैसी ने भाजपा के साथ ही विपक्ष के नेताओं पर जमकर जुबानी हमला किया। साथ ही उन्होंने माफिया अतीक अहमद और मुख्तार अंसारी का भी जिक्र किया।

ओवैसी ने जहां मुख्तार अंसारी को शहीद का दर्जा दिया तो वहीं उन्होंने भरे मंच से माफिया अतीक अहमद की हत्या पर भी सवालिया निशान खड़े किये। एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी पहली बार तीसरे मोर्चे के रूप में बनी PDM (पिछड़ा, दलित और मुस्लिम) की जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

मुख्तार अंसारी का नाम लेते हुए एआईएमआईएम प्रमुख ओवैसी ने कहा कि मैं किसी के बाप से डरने वाला बिल्कुल भी नहीं हूं। मुख्तार अंसारी एक इंसान था। वह न्यायिक हिरासत में था और उसे जहर देकर मार डाला गया। उन्होंने मुख्तार अंसारी को शहीद का दर्जा देते हुए कहा कि वह शहीद हुआ है। उसे कभी मुर्दा मत कहो, मुख्तार जिंदा है। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी के साथ ही अन्य विपक्षी दलों पर भी हमला बोला। सपा मुखिया अखिलेश यादव का नाम लिए बगैर ओवैसी ने कहा कि मुसलमान सपा के लिए जान दे रहा है और उसी के पैर में गोलियां मारी जा रही हैं।

ओवैसी ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने मिलकर गठबंधन किया। लेकिन जब हमने गठबंधन किया और पीडीएम बनाया। तब से सपा और अन्य दलों की तरफ से हम पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि हम भाजपा की बी टीम हैं। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जब साल 2014 का चुनाव हारे थे तो क्या मोदी से सौदा किया था? जब साल 2017 का विधानसभा चुनाव हारे तो क्या योगी से काई डील किया था? उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि क्या आप डील के तहत इन चुनावों को हारे थे। अखिलेश यादव का आधा परिवार नरेंद्र मोदी के साथ बैठकर चाय पीता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story