×

Varanasi News: भव्य होगा पीएम मोदी का रोड शो, तैयारी में जुटा संगठन

Varanasi News: रोड शो को भव्य बनाने के लिए संगठन की ओर से एक लाख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। वही काशी की जनता भी एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आ रही है।

Rishu Pathak
Published on: 7 May 2024 4:29 PM GMT
Varanasi News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 13 मई को रोड शो होगा। इसकी तैयारी में संगठन जुट गया है। रोड शो को भव्य बनाने के लिए संगठन की ओर से एक लाख कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी जा रही है। वही काशी की जनता भी एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आ रही है। इसके लिए विभिन्न संगठनों सामाजिक संस्थाओं और विभिन्न समुदायों की ओर से भाजपा कार्यालय में संपर्क किया जा रहा है। वह रोड शो के दौरान एक स्थान की मांग कर रहे हैं जहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कर सके। संगठन की ओर से भी तैयारी ने जोड़ पकड़ लिया है। बैठकों का दौर जारी है। इसी क्रम में मंगलवार की दोपहर अहम बैठक हुई।

मालवी प्रतिमा से शुरू होगा रोड शो

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने की। बताया कि पीएम मोदी का रोड शो लंका स्थित मालवी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर प्रारंभ होगा।अस्सी, बंगाली टोला, सोनारपुर होते हुए गोदौलिया तक जाएगा। इस दौरान पीएम मोदी का भव्य स्वागत होगा। फूल बरसाए जाएंगे। काशी के रह वासियों का जन्म सैलाब उमड़ेगा। इसे देखते हुए व्यवस्था संभालने के लिए कार्यकर्ताओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

कार्यकर्ताओं की भूमिका होगी महत्वपूर्ण

दिलीप ने कहा की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप जा रही है। कल वाराणसी संसदीय क्षेत्र की सभी वित्त विधानसभा क्षेत्र में पदाधिकारी की बैठक संपन्न होगी। इसके बाद एक दिन में सभी 21 मंडलों में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जाएगी। इस रोड शो में एक लाख कार्यकर्ता शामिल होंगे। सभी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां को संभालेंगे। हर कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी होगी कि रोड शो को अभूतपूर्व बनाने के लिए चार लोगों से संपर्क करें। सभी को पीएम मोदी के रोड शो में शामिल होने के लिए साथ लाए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story