×

PM Modi Varanasi: काशी विश्वनाथ धाम में बाबा का आशीर्वाद लेकर बाहर निकले PM मोदी, CM योगी साथ-साथ

PM Modi Varanasi Live Updates: प्रधानमंत्री के पहुंचते ही काशी 'मोदी-मोदी' के जयघोष से गूंज उठा। बड़ी तादात में महिलाएं पीएम मोदी के पोस्टर के साथ नजर आईं।

aman
Written By aman
Published on: 9 March 2024 2:34 PM GMT (Updated on: 9 March 2024 4:36 PM GMT)

PM Modi Varanasi Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार (09 मार्च) शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। काशी में शंख ध्वनि और ढोल-नगाड़े के बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी के दौरे को लेकर स्थानीय लोग खासे उत्साहित नजर आए। शहर का आलम ये रहा कि प्रधानमंत्री पहुंचने के काफी पहले से बीजेपी कार्यकर्ता हर-हर महादेव के जयकारे लगाते नजर आए। 28 किलोमीटर लंबे रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ने काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना किया।

प्रधानमंत्री के पहुंचते ही काशी 'मोदी-मोदी' के जयघोष से गूंज उठा। साथ ही, काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) के गेट नंबर- चार पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। बड़ी तादात में महिलाएं पीएम मोदी के पोस्टर के साथ नजर आईं। महिलाओं ने 'जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे' का उद्घोष किया। पीएम के दौरे से वाराणसी के लोगों में गजब का उत्साह देखने को मिला।

CM योगी रहे साथ-साथ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे तो यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उनके साथ-साथ रहे। पीएम ने मंत्रोच्चार के साथ बाबा विश्वनाथ की पूजा-अर्चना की। वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के लिए तीसरी बार नामित होने के बाद पीएम का यह काशी का पहला दौरा है।

Live Updates

  • 9 March 2024 2:44 PM GMT

    28 किलोमीटर लंबे रोड शो में उमड़ा जनसैलाब

    काशी दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने बाबतपुर से डिरेका (Banaras Locomotive Works-BLW) तक रोड शो किया। 28 किलोमीटर लंबे रोड शो में जनसैलाब उमड़ पड़ा। पीएम की गाड़ी गुजरने के साथ लोगों ने 'मोदी-मोदी' का नारा लगाया। उन पर फूल और माला बरसाई। 

  • 9 March 2024 2:41 PM GMT

    PM मोदी की यह काशी का 45वां दौरा

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 09 मार्च की शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। पीएम मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर (Kashi Vishwanath Temple) में दर्शन करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की काशी में बाबतपुर एयरपोर्ट पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया। प्रधानमंत्री मोदी की यह काशी का 45वां दौरा है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story