×

Varanasi News: PM मोदी का वाराणसी आगमन 23 फरवरी को, विभिन्न परियोजनाओं की देंगे सौगात

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी आगमन 23 फरवरी (शुक्रवार) को होगा। पीएम मोदी वाराणसी में चार घंटे में तीन कार्यक्रमों में 10 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

Shishumanjali kharwar
Published on: 15 Feb 2024 8:41 AM GMT
varanasi news
X

पीएम मोदी का वाराणसी आगमन 23 फरवरी को (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी आगमन 23 फरवरी (शुक्रवार) को होगा। पीएम मोदी वाराणसी में चार घंटे में तीन कार्यक्रमों में 10 हजार करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। प्रधानमंत्री सांसद खेलकूद, ज्ञान और सांस्कृतिक महोत्सव प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करेंगे। इस दौरान पीएम दो जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री 22 फरवरी की रात ही वाराणसी पहुंच सकते हैं।

23 फरवरी को सुबह दस बजे प्रधानमंत्री अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे। मंडलायुक्त कौशल राज शर्मा के अनुसार, वाराणसी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री सबसे पहले बीएचयू के स्वतंत्रता भवन सभागार पहुंचेंगे। यहां एक घंटे के कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री अलग-अलग प्रतियोगिताओं के विजेताओं और संस्कृत के विद्यार्थियों को सम्मानित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री का सीर गोवर्धन में डेढ़ घंटे के लिए पहुंचेंगे। यहां प्रधानमंत्री संत रविदास की मूर्ति का अनावरण करेंगे। इसके बाद वह सीर गोवर्धन में लगभग तीस हजार श्रद्धालुओं को पीएम मोदी संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम के बाद प्रधानमंत्री अमूल डेयरी के प्लांट का लोकार्पण करेंगे। करखियांव स्थित में विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के साथ ही प्रधानमंत्री जनसभा भी संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री लखनऊ और सुल्तानपुर की कुछ नई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story