×

Varanasi News: पीएम ने रोड शो के दौरान साइड करवाया अपना काफिला, एम्बुलेंस को दिया रास्ता

Varanasi News: इस बीच पीएम मोदी ने मानवता का परिचय भी दिया उन्होंने अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ashish Kumar Pandey
Published on: 17 Dec 2023 10:55 AM GMT
X

पीएम ने रोड शो के दौरान साइड करवाया अपना काफिला, एम्बुलेंस को दिया रास्ता: Video- Newstrack

Varanasi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र काशी पहुंचे हैं। एयरपोर्ट पर पीएम मोदी का यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित भाजपा नेताओं ने स्वागत किया। एयरपोर्ट से शहर तक दोनों किनारों पर अपने सांसद के स्वागत के लिए वाराणसी पूरी तरह से तैयार था। एयरपोर्ट से शहर तक सड़क किनारे लोगों का जुटना शुरू हो गया था। हर कोई अपने चहेते सांसद और देश के पीएम की एक झलक पाने को उत्सुक दिख रहा था।

पीएम मोदी ने एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोका

पीएम मोदी ने रोड शो शुरू किया। इस बीच पीएम मोदी ने मानवता का परिचय भी दिया उन्होंने अपने रोड शो के दौरान एक एम्बुलेंस को रास्ता देने के लिए अपना काफिला रोक दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एयरपोर्ट से शहर तक मोदी-योगी की गूंज सुनाई दे रही है। लोग ढोल-बैंड बाजा और गुलाब की पंखुड़ियों से पीएम का स्वागत कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वायुसेना के विशेष विमान से 2ः53 बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे तो यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित कई नेताओं ने उनकी अगवानी की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story