Varanasi News: पीएम करेंगे बरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम, एसपीजी (SPG) ने लिया अपने कब्जे में

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी आगमन हो रहा है। वह काशी में 2 दिनों तक प्रवास करेंगे तथा 12148.40 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात काशीवासियों को देंगे। इस दौरान हरहुआ के वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 5 July 2023 1:57 PM GMT

Varanasi News: काशी के सांसद और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 7 जुलाई को वाराणसी आगमन हो रहा है। वह काशी में 2 दिनों तक प्रवास करेंगे तथा 12148.40 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात काशीवासियों को देंगे। इस दौरान हरहुआ के वाजिदपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे। जिसको लेकर शासन और जिला प्रशासन सक्रिय हो गया है।

चप्पे-चप्पे पर चौकस सुरक्षा व्यवस्था

चप्पे-चप्पे की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, कार्यक्रमों के दौरान प्रधानमंत्री बरेका भी पहुंचेंगे। बरेका ग्राउंड में प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर उतरेगा। पीएम के हेलिकॉप्टर के साथ बरेका ग्राउंड में वायु सेना के तीन हेलीकॉप्टर भी उतरेंगे। जिसको लेकर वहां तैयारियां पूरी कर ली गई हैं तथा सुरक्षा की दृष्टि से प्रधानमंत्री सुरक्षा में लगे लोग भी पहुंच गए हैं। वे लोग सुरक्षा की दृष्टि से निरीक्षण भी कर रहे हैं तथा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दे रहे हैं।

एसपीजी की टीम ने बरेका को अपने कमांड में ले लिया

एसपीजी की टीम ने सभा स्थल और बरेका को अपने कमांड में ले लिया है। पीएम मोदी बरेका गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। बरेका गेस्ट हाउस में पीएम बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मूल मंत्र भी देंगे। पीएम के बरेका गेस्ट हाउस में रुकने की वजह से बरेका की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूरे कैंपस में पेट्रोलिंग बढ़ाते हुए सुरक्षाकर्मियों की भी तैनाती की गई है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story