Varanasi News: IIT BHU मामले में पुलिस कमिश्नर का यू टर्न, जानकारी साझा करने से इंकार

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) प्रकरण को लेकर पुलिस कमिश्नर ने यू टर्न लिया और मीडिया से जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया है।

Purushottam Singh
Published on: 9 Nov 2023 8:29 AM GMT
varanasi news
X

आईआईटी बीएचयू मामले में पुलिस कमिश्नर का यू टर्न (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) प्रकरण को लेकर पुलिस कमिश्नर ने यू टर्न लिया और मीडिया से जानकारी साझा करने से इंकार कर दिया है। कमिश्नर ने कहा कि छात्रा का धारा 161 और 164 में मजिस्ट्रेट के सामने कलमबंद बयान हो चुका है। छात्रा का मेडिकल कराया जा चुका है लेकिन ये जानकारी वो कोर्ट को देंगे।

उनसे जब सवाल किया गया कि सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आ रही है। इस पर कमिश्नर ने कहा कि वो बढ़ी हुई धाराओं सहित इस मुद्दे पर कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकते वो जो भी जानकारी होगी कोर्ट को बताएंगे। वहीं इस मामले को लेकर पूर्व सांसद और विश्वविद्यालय के छात्रसंघ पदाधिकारी राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक और बीएचयू के पूर्व अध्यक्ष अनिल श्रीवास्तव वाराणसी कमिश्नर से मुलाकात की।

उन्होंने बनारस कमिश्नर से छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वालों पर कठोरतम कार्रवाई और निर्दोषों को न फंसाने की मांग की है। पूर्व सांसद ने बीएचयू एडमिनिस्ट्रेशन पर आरोप लगाया कि सुरक्षा पर करोड़ों खर्च करने के बाद भी विश्वविद्यालय की सुरक्षा भगवान भरोसे है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story