Varanasi News: 'पुलिस अंकल प्लीज छोड़ दीजिए...', एक मिनट में स्कूटी चोरी करने वाली लड़कियां गिरफ्तार

Varanasi News: स्कूटी चोरी करने वाली दोनों बच्चियां दसवीं की छात्रा हैं। दोनों का पारिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है।

Rishu Pathak
Published on: 14 Sep 2024 5:04 AM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News (Pic: Social Media)

Varanasi News: वाराणसी में स्कूटी चोरी करने वाली लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। स्कूटी चोरी करने वाली लड़कियां स्कूल ड्रेस में थी। स्कूटी चोरी करने का पूरा मामला सीसीटीवी कमरे में कैद हो गया। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिक लड़कियों को गिरफ्तार किया है और उन्हें बाराबंकी सुधार गिरी बाराबंकी में भेज दिया गया है।

शौक पूरा करने के लिए चोरी

इस पूरे मामले में जब पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो छात्राओं ने बताया कि वह अपना शौक पूरा करने के लिए ऐसा कर रही थी। छात्राओं ने कहा कि पुलिस अंकल मुझे छोड़ दीजिए, आप कहें तो स्कूटी मैं वापस कर दूंगी। हमारा स्कूटी चलाने का मन था इसलिए हमने ऐसा काम किया। पुलिस अंकल हमें माफ कर दीजिए। अब ऐसी गलती नहीं करूंगी।

स्कूल ड्रेस में की चोरी

छात्राओं के चोरी का यह मामला 9 सितंबर का है। भेलूपुर थाना क्षेत्र के दुर्गा कुंड स्थित कबीर नगर में महिला डॉक्टर के फ्लैट के नीचे से ड्रेस में दो लड़कियों ने स्कूटी चोरी की थी। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो लड़कियों को पड़ा और स्कूटी बरामद कर ली। भेलूपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि इन दोनों लड़कियों को चोरी करने के बाद बनारस स्टेशन के पार्किंग से पकड़ा गया। भेलूपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि पूछताछ करने पर दोनों लड़कियों ने बताया कि उन्हें स्कूटी चलाने का शौक था। उसी को पूरा करने के लिए उन्होंने ऐसा काम किया।

दोस्तों को दिखाने के लिए किया ऐसा काम

भेलूपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि पकड़े जाने पर दोनों लड़कियों ने कहा कि पुलिस अंकल गलती हो गई अगर आप कहिए तो स्कूटी वापस देता हूं लेकिन हमें छोड़ दीजिए। दोनों ने बताया कि स्कूटी चुराने के बाद वह दोनों दिन भर स्कूटी लेकर घूमती थी और शाम के समय बनारस स्टेशन के पार्किंग में उसको खड़ी कर देती थी। दोनों बच्चियां दसवीं में पढ़ती थी। और दोनों का पारिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है उन्होंने ऐसा काम दोस्तों को दिखाने के लिए किया।

1 मिनट में स्कूटी चोरी

जब स्टोरी का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ तो इस चौरी ने वाराणसी और काशी वासियों को हैरान कर दिया। दुर्गाकुंड कबीर नगर के एक अपार्टमेंट से एक लड़की स्कूटी चुरा कर भागी। चोरी की घटना सीसीटीवी कमरे में कैद हो गई। दिखाई दिया कि एक छात्रा ने स्कूटी स्टार्ट किया और मात्र 1 मिनट के अंदर स्कूटी लेकर भाग गई। स्टोरी के बाद पीड़ित ने भेलूपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story