×

Varanasi News: ग्लोबल मैरीटाइम इंडिया समिट 2023 के लिए वाराणसी में रोड शो

Varanasi News: इस कार्यक्रम में सरकारी अधिकारी, अफसर और उद्योगपति मैरीटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर, व्यापार और विकास के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए एक साथ जुटे।

Purushottam Singh
Published on: 25 Sep 2023 8:44 AM GMT
X

Varanasi News (photo: social media )

Varanasi News: केंद्रीय परिवहन और जलमार्ग मंत्रालय (एमओपीएसडब्ल्यू) ने तीसरे ग्लोबल मैरीटाइम इंडिया समिट 2023 का आयोजन हुआ। वाराणसी के ट्रेंड फैसिलिटी केंद्र में होने वाले इस कार्यक्रम में सरकारी अधिकारी, अफसर और उद्योगपति मैरीटाइम इंफ्रास्ट्रक्चर, व्यापार और विकास के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा और विचार-विमर्श करने के लिए एक साथ जुटे।

इस खास अवसर पर पत्तन, पोत परिवहन और जलमार्ग और आयुष मंत्रालय के केंद्रीय मंत्री, सर्बानंद सोनोवाल, उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल सरकार के प्रतिनिधियों के साथ मौजूद रहे।भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के द्वारा रोड शो मैरीटाइम में विकास, सहयोग को बढ़ावा देने और इस महत्वपूर्ण क्षेत्र में स्टैक होल्डर्स के लिए नए अवसरों को खोजने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच साबित हुआ ।

इस रोड शो में नेपाल के फिजिकल इंफ्रास्ट्रक्चर एवं परिवहन मंत्री श्री प्रकाश ज्वाला, उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री श्री दया शंकर सिंह, उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव श्री लक्को वेंकटेश्वरलू, झारखण्ड सरकार के परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव श्री कृपा नंद झा, पश्चिम बंगाल के परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव आईएएस डॉ. सौमित्रा मोहन, बिहार के परिवहन विभाग के प्रमुख सचिव आईएएस श्री संजय कुमार अग्रवाल सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story