×

Varanasi News: विश्व कप में भारत की विजय को मां गंगा और बाबा विश्वनाथ से मांगा आशीर्वाद

Varanasi News: गंगा की निर्मलता के लिए प्रेरित करती नमामि गंगे टीम ने विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड टीम पर भारतीय टीम की जीत के लिए दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती उतारकर हौसला बुलंद किया।

Purushottam Singh
Published on: 15 Nov 2023 6:41 AM GMT
X

टीम इंडिया की जीत के लिए मां गंगा से मांगा आशीर्वाद (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: गंगा की निर्मलता के लिए प्रेरित करती नमामि गंगे टीम ने विश्व कप क्रिकेट के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड टीम पर भारतीय टीम की जीत के लिए दशाश्वमेध घाट पर मां गंगा की आरती उतारकर भारतीय टीम का हौसला बुलंद किया। भारतीय क्रिकेटरों की तस्वीर, क्रिकेट बैट इत्यादि लेकर राष्ट्रध्वज के साथ नमामि गंगे की टीम ने आमजन के साथ सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड पर भारत के अजेय रथ का शंखनाद किया।

गगन भेदी उद्घोष से गूंज उठा दशाश्वमेध घाट

भारत माता की जय, चक दे इंडिया, जीतेगा भाई जीतेगा, हिंदुस्तान जीतेगा, बढ़ते चलो के गगन भेदी उद्घोष से दशाश्वमेध घाट का परिसर गूंज उठा। नमामि गंगे के सदस्यों के साथ माताओं, बहनों, बुजुर्गों, युवाओं ने मिलकर टीम इंडिया के लिए प्रार्थना की। राज्यस्तरीय क्रिकेट खिलाड़ी रहे गंगा सेवक नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला ने कहा कि भारतीय टीम विश्व कप में अब तक अजेय है और उसने अपने सभी लीग मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई है।

क्रिकेट भारतीयों का प्रिय खेल है। 135 करोड़ भारतीयों की आशा और निगाहें भारतीय क्रिकेट टीम पर है। भारतीय क्रिकेट टीम विजेता हो देवाधिदेव महादेव और मां गंगा से आशीर्वाद की कामना है। आयोजन में प्रमुख रूप से नमामि गंगे काशी क्षेत्र के संयोजक राजेश शुक्ला, महानगर प्रभारी पुष्पलता वर्मा, रजनीश द्विवेदी, रविकांत उपाध्याय, जयप्रकाश, राजेंद्र सिंह, अरुण राय सहित नागरिकगण मौजूद रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story