Varanasi News: सिगरेट देने से मना करने पर दुकानदार शरद यादव की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

Varanasi News: घटना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। साथ ही मौके पर मौजूद साक्ष्य भी इकट्ठा किए। शारदा यादव की हत्या के बाद परिवार में मातम पसरा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 13 Sep 2024 7:25 AM GMT
Varanasi News
X

शोकाकुल परिजन (Pic: Social Media)

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बीती रात एक दुकानदार की सिगरेट न देने पर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि देर रात दो बजे बाइक सवार बदमाश एक दुकान के सामने रुके। दुकानदार से उन्होंने सिगरेट मांगी। जिसपर दुकानदार ने कहा कि दुकान बंद हो गई है। सिगरेट नहीं मिल सकेगी। इसी बात पर बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकानदार की गोली मार कर हत्या कर दी। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस बदमाशों की पहचान करने में लगी है।

सिगरेट न देने पर हत्या

बताया जा रहा है कि मामला चौबेपुर थाना के अंतर्गत बीरनाथीपुर गांव का है। शारदा यादव नाम के दुकानदार अपने घर के बाहर ही गुमटी में पान-मसाला बेचते थे। 55 वर्षीय शारादा दुकान से ही अपना परिवार चलाते थे। मामला बीती रात दो बजे का है। जब दो बाइक सवार युवक उनकी दुकान पर सिगरेट लेने आए। शारदा ने यह कहते हुए सिगरेट देने से मना कर दिया कि दुकान बंद हो गई है, सिगरेट सुबह मिलेगी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस टीम बना दी गई है।

परिवार में पसरा मातम

घटना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल की जांच की। साथ ही मौके पर मौजूद साक्ष्य भी इकट्ठा किए। शारदा यादव की हत्या के बाद परिवार का बुरा हाल है। उनके परिवार में एक बेटा और एक बेटी के अलावा पत्नी उषा देवी हैं। बेटी पूजा की शादी हो गई है। बेटा अपने ननिहाल में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। परिवार पुलिस से न्याय की मांग कर रहा है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। घटना के बाद गांव वाले परिवार को ढांढस बधाते रहे। इस बाबत एसीपी सारनाथ अतुल अंजान ने मीडिया से बात करते हुए जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। पुलिस टीम गठित कर दी गई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story