×

Varanasi News: वाराणसी पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

Varanasi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को वाराणसी जनपद पहुंचे। लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पार्टी पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से अपने नेता का स्वागत किया।

Shishumanjali kharwar
Published on: 4 Dec 2023 8:33 AM GMT
varanasi news
X

वाराणसी पहुंचे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को वाराणसी जनपद पहुंचे। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने बेहद गर्मजोशी से अपने नेता का स्वागत किया।

एक दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि वाराणसी में सपा अध्यक्ष व्यापारियों और बुनकरों से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान वह पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान मिशन 2024 को लेकर भी मंत्र देंगे। अखिलेश यादव के वाराणसी आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

एयरपोर्ट से वाहनों के काफिले में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव मुर्दहा के लिए रवाना हो गए। मुर्दहा में सपा अध्यक्ष सहयोगी पार्टी नेशनल इक्वल पार्टी के नये कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद अखिलेश यादव आयर बाजार में आयोजित बिरहा दंगल के समापन समारोह में भी शिरकत करेंगे।

अखिलेश यादव चौबेपुर भगतुआ स्थित जलसा गार्डेन में आयोजित वैवाहिक समारोह में भी भाग लेंगे। यहां से पार्टी कार्यकर्ता रहे स्व.सौरभ यादव के घर जाकर परिजनों से मिलेंगे। यहां से पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के आवास टेंगोर टाउन अर्दली बाजार आएंगे। यहां से काजीसराय में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जायेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story