Varanasi News: सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य में हाइड्रा की चपेट में आने से सुपरवाइजर की हुई मौत

Varanasi News: सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम के अंदर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान हाइड्रा की चपेट में आने से सुपरवाइजर की दर्दनाक मौत हो गई। प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 19 Jun 2023 11:09 AM GMT
Varanasi News: सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम में चल रहे निर्माण कार्य में हाइड्रा की चपेट में आने से सुपरवाइजर की हुई मौत
X
Sigra Sports Stadium, Varanasi(Photo:Social Media)

Varanasi News: सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम के अंदर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान हाइड्रा की चपेट में आने से सुपरवाइजर की दर्दनाक मौत हो गई। प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुपरवाइजर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार रंगा सहाबगंज झारखंड के रहने वाले राजकिशोर झा पुत्र मनोज झा पिछले 6 महीनों से स्टेडियम के निर्माण कार्य में सुपरवाइजर के पद पर काम कर रहे थे।आज निर्माण कार्य के दौरान हाइड्रा का ड्राइवर गाड़ी को आगे पीछे कर रहा था कि तभी सुपरवाइजर राजकुमार झा हाइड्रा की चपेट में आ गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। निर्माण कार्य का काम एमएचपीएल कंपनी कर रही है। प्रोजेक्ट पर काम कर रहे मजदूरों की सूचना पर मौके पर पहुंचे प्रोजेक्ट मैनेजर शाकुंभरी नंदन संथालिया नहीं इस बात की जानकारी पुलिस को दी। हाइड्रा नम्बर UP65 KT 1444 के ड्राइवर की लापरवाही की वजह से ये घटना घटी। घटना होने के बाद मौके से ड्राइवर हाइड्रा छोड़कर भाग गया।
प्रोजेक्ट मैनेजर की तहरीर पर फरार ड्राइवर के खिलाफ सिगरा थाने में धारा 279/304 ए के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

मृतक के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

सिगरा स्पोर्ट्स स्टेडियम में घटी घटना के बाद परिजनों को मुआवजा देने की मांग की गई। वहीं इस घटना पर प्रोजेक्ट मैनेजर ने कहा कि यह घटना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है हाइड्रा के ड्राइवर के खिलाफ तहरीर दी गई है। पीड़ित परिजनों को मुआवजा दिलवाया जाएगा। वहीं घटना को लेकर शोक व्यक्त किया। परजनों को भी हादसे से बुरा हाल है।

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story