×

Varanasi News: BHU में छात्रा से छेड़छाड़ की घटना निंदनीय, अजय राय ने साधा सरकार पर निशाना

Varanasi News: बीएचयू आईआईटी परिसर में छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है।

Purushottam Singh
Published on: 2 Nov 2023 12:07 PM GMT (Updated on: 2 Nov 2023 12:08 PM GMT)
varanasi news
X

वाराणसी में BHU में छात्रा से छेड़छाड़ पर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय (न्यूजट्रैक)

Varanasi News: बीएचयू आईआईटी (BHU IIT) परिसर में देर रात छात्रा से छेड़छाड़ के मामले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि बीएचयू आईआईटी परिसर में छात्रा से छेड़छाड़ बीएचयू प्रशासन, केंद्र व प्रदेश सरकार के कानून व्यवस्था पर काला घब्बा है। पूरे उत्तर प्रदेश में बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने बीएचयू आईआईटी में छात्रा से छेड़छाड़ के इस कुकृत्य को निंदनीय करार दिया है।

उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र भी है। इसके बावजूद कानून यहां व्यवस्था लचर है। जिस तरह से बीएचयू व स्थानीय प्रशासन घटना को लेकर रुख अपना रहा हैं। उससे न्याय मिलने की उम्मीद बेहद कम ही है। पहले भी स्थानीय बीजेपी पदाधिकारियों द्वारा बीएचयू में इस तरह की घटना में संलिप्तता होने पर लीपापोती की जा चुकी हैं। जबकि प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री द्वारा लगातार सब सही होने का ढोंग किया जाता हैं।

महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे ने कहा कि कई बार बीएचयू प्रशासन को ट्रामा सेंटर के प्रभारी सौरभ सिंह के भष्ट्राचार व मनबढ़ बाउंसरों द्वारा मरीजों के साथ बतमीजी को लेकर शिकायत की गयी। साथ ही किसी अप्रिय घटना को लेकर आगाह भी किया गा। लेकिन बीएचयू प्रशासन ने शिकायत पर कोई भी कार्यवाही नहीं की। बीएचयू प्रशासन की लापरवाही के चलते ही बीएचयू आईआईटी परिसर में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की यह घटना घटित हुई है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story