×

Varanasi Crime News: मातम में बदली खुशियां, फांसी के फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता की लाश, पुलिस जांच में जुटी

Varanasi Crime News: वाराणसी के मंडुवाडीह में नई नवेली दुल्हन ने सीढ़ी की रेलिंग से फंदे से लटककर जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी।

Purushottam Singh Varanasi
Published on: 27 Jun 2023 4:36 AM GMT
Varanasi Crime News: मातम में बदली खुशियां, फांसी के फंदे से लटकी मिली नवविवाहिता की लाश, पुलिस जांच में जुटी
X
Varanasi Crime News Committed Suicide (Photo Courtesy- Social Media)

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के जिले वाराणसी (Varanasi) के मंडुवाडीह क्षेत्र (Manduwadih) में नई नवेली दुल्हन ने फांसी लगाकर (Suicide) अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। नाथूपुर इलाके (Nathupur) में नई नवेली दुल्हन ने सीढ़ी की रेलिंग से फंदे से लटककर जान दे दी। बताया जा रहा है कि महिला की 3 महीने पहले ही शादी हुई थी। आत्महत्या की जानकारी ससुराल वालों की तरफ से पुलिस को दी गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

क्या है ससुरालवालों का कहना

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के नाथूपुर नई बस्ती के रहने वाले राहुल की शादी 3 माह पूर्व अंजली से हुई थी। बीती रात किसी बात से आहत होकर अंजली ने घर के सीढ़ियों की रेलिंग से दुपट्टे का फंदा बनाकर आत्महत्या (Suicide) कर लिया। कुछ देर बाद पति राहुल की नजर रेलिंग पर सबसे पहले पड़ी तो उसने देखा कि उसकी पत्नी अंजली फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में राहुल ने परिजनों के साथ मिलकर अंजली को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अंजली की मौत हो चुकी थी। घर के लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ससुराल वालों का बयान संदिग्ध

राहुल के कथनानुसार सबसे पहले अंजली के शव को उसने देखा और परिवार वालों के साथ मिलकर अंजलि के शव को फंदे से नीचे भी उतार दिया जोकि कई सवाल खड़ा कर रहा है। हालांकि सभी सवालों का जवाब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मिलेगा।

पहला सवाल अंजली के शव को बिना पुलिस के पहुंचने से पहले फंदे से नीचे कैसे उतारा गया?

दूसरा सवाल घटना का चश्मदीद सिर्फ पति राहुल है घर के बाकी सदस्य कहां थे?

तीसरा सवाल पुलिस ने राहुल से कोई पूछताछ क्यों नहीं किया?

Purushottam Singh Varanasi

Purushottam Singh Varanasi

Next Story