TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Vinod Kumar Bind: भदोही सांसद के काफिले की तीन गाड़ियां टकराईं, कार को बचाने में हुआ हादसा

Vinod Kumar Bind: हरहुआ के पास भदोही के सांसद विनोद कुमार बिंद के काफिले के कई वाहन आपस में टकरा गये। हादसा इतना भीषण था कि सभी वाहन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये।

Shishumanjali kharwar
Published on: 19 Sep 2024 6:48 AM GMT (Updated on: 19 Sep 2024 7:23 AM GMT)
varanasi news
X

भदोही सांसद के काफिले की तीन गाड़ियां टकराईं (न्यूजट्रैक)

Vinod Kumar Bind: जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र अन्तर्गत हरहुआ के पास गुरूवार सुबह भदोही के सांसद विनोद कुमार बिंद के काफिले के कई वाहन आपस में टकरा गये। हादसा इतना भीषण था कि सभी वाहन आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये। गनीमत रही कि हादसे में सांसद विनोद कुमार बिंद बाल-बाल बच गये। कुछ देर बाद सांसद को दूसरे वाहन से मौके से रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि हादसा एक तेज रफ्तार कार के अचानक सामने आ जाने के कारण हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे गये। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

लखनऊ से वाराणसी जा रहे थे सांसद

मिली जानकारी के अनुसार भदोही सांसद विनोद कुमार बिंद का काफिला गुरूवार सुबह लखनऊ से वाराणसी की तरफ जा रहा था। तभी बड़ागांव थाना क्षेत्र के बाबतपुर स्थित एसएस पब्लिक स्कूल के सामने एक ऑल्टो कार को बचाने के चक्कर में सांसद के काफिले के तीन वाहन आपस में टकरा गये। दरअसल ऑल्टो कार यू टर्न लेने के लिए जैसे की मुड़ी सामने से आ रहे सांसद की फार्च्यूनर गाड़ी टकरा गयी। इसके बाद एक के बाद एक पीछे चल रहे तीन वाहन भी आपस में टकरा गये।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि सभी वाहन आगे से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये। इस भीषण सड़क हादसे में सांसद की फार्च्यूनर गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हालांकि सांसद विनोद कुमार बिंद या फिर काफिले में शामिल किसी भी व्यक्ति को कोई चोट नहीं आई है।

हादसे के कुछ देर बाद दूसरे वाहन से सांसद विनोद कुमार बिंद वाराणसी के लिए रवाना हो गये। वहीं हादसे के बाद बाबतपुर-वाराणसी राजमार्ग पर अफरा-तफरी मच गयी। गाड़ियों के टकराने से यातायात भी बाधित हो गये। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ऑल्टो कार सवार वाहन लेकर मौके से फरार हो गया है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गयी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story