Varanasi News: तीन वर्षीय मासूम की चाचा ने कर दी हत्या, पुलिस गिरफ्त में आरोपी

Varanasi News: अपने दादा के साथ बाहर सो रहे माँ के इकलौते कलेजे का टुकड़ा सुबह नही मिला तो परिवार जनों से इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी बच्चे को खोजने के लिए फोटो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया।

Purushottam Singh
Published on: 20 Oct 2023 5:23 PM GMT
Varanasi News
X

Varanasi News (Pic:Newstrack)

Varanasi News: जमीन की एक टुकड़े के लिए 3 वर्षीय मासूम का चाचा ने पहले बच्चे के अपहरण किया और फिर दर्दनाक तरीके से गला घोंट कर हत्या कर शव को घर से थोड़े दूर कुँए में फेक दिया। अपने दादा के साथ बाहर सो रहे माँ के इकलौते कलेजे का टुकड़ा सुबह नही मिला तो परिवार जनों से इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने भी बच्चे को खोजने के लिए फोटो को सोशल मीडिया पर प्रसारित कर दिया। बीमारी के चलते अबोध लड़के के पिता की मौत के 15 दिन पहले ही हुई थी।

13 वीं के दूसरे दिन ही चाचा ने भतीजे की कर दी हत्या

ढाई बीघे जमीन के लालच में कलियुगी चाचा ने भाई की तेरहवी के दूसरे दिन ही भतीजे की हत्या कर दी। घटना की जानकारी सुनते ही आस-पास के लोगो को हैरानी में डाल दिया कि 3 वर्षीय बच्चे को कैसे मार दिया। मामला फुलपुर थाना क्षेत्र के रायतारा का है,घटना की सूचना मिलने पर पुलिस पहुँची। पुलिस ने मृतक दादा के बयान के आधार पर चाचा को गिरफ्तार कर पूछताछ करना शुरू किया। पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ करने लगी तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story