×

Varanasi News: IIT BHU की दो छात्राओं संग छेड़खानी, चार गिरफ्तार

Varanasi News: पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी रही। छात्रा ने बताया कि वह अपने सहपाठी के साथ हास्टल के पास मौजूद थी।

Purushottam Singh
Published on: 18 Oct 2023 5:14 AM GMT
Two girl iit bhu students molested
X

Two girl iit bhu students molested  (photo: social media )

Varanasi News: आईआईटी बीएचयू की दो शोध छात्राओं के साथ उनके हास्टल के पास चार युवकों की ओर से छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। छात्राओं की शिकायत पर पहुंचे प्राक्टोरियल बोर्ड के सुरक्षाकर्मियों ने आरोपितों को पकड़कर लंका थाने को सुपुर्द कर दिया। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुटी रही।

छात्रा ने बताया कि वह अपने सहपाठी के साथ हास्टल के पास मौजूद थी। इसी दौरान चार पहिया सवार चार शोहदे वहां पहुंचे और दुर्व्यवहार करने लगे। सभी नशे में थे। छात्राओं ने इसका विरोध किया और प्राक्टोरियल बोर्ड को इसकी सूचना दी। इस पर मौके पर पहुंची प्राक्टोरियल बोर्ड की टीम चारों को पकड़कर अपने साथ ले गई। इसके बाद लंका थाने की पुलिस को सौंप दिया। चारों आरोपित छात्र हैं। सुंदरपुर निवासी मनीष प्रजापति विद्यापीठ में पढ़ता है, अमर सिंह मिर्जापुर के एक कालेज से एलएलबी कर रहा है, वहीं दसमी खोजवां निवासी आशीष जायसवाल पूर्वांचल विश्वविद्यालय और ब्रिज इन्क्लेव कालोनी सुंदरपुर निवासी अश्वनी व्यास विद्यापीठ में पढ़ता है। चारों अश्वनी की कार से घूमने निकले थे। पुलिस के अनुसार चारों को जेल भेज दिया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story