×

Varanasi News: नरेंद्र मोदी जी ने देशवासियों के जान का किया सौदा, क्या यहीं है मोदी की गारंटी - अजय राय

Varanasi News: अजय राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने वैक्सीन का विरोध नहीं किया था बल्कि उसके जाँच की बात उठाई थी। उन्हें बदनाम किया गया। आज सच सामने है।

Rishu Pathak
Published on: 30 April 2024 1:47 PM GMT (Updated on: 30 April 2024 2:01 PM GMT)
Varanasi News
X

Varanasi News (Pic:Newstrack)

Varanasi News: प्रदेश अध्यक्ष व प्रत्याशी इंडिया गठबन्धन अजय राय ने कहा की नरेंद्र मोदी जी ने देशवासियों के जान का सौदा किया है यही है मोदी की गारंटी ? एस्ट्राजेनेका ने ब्रिटिश हाईकोर्ट में माना कि उसकी कोविड-19 वैक्सीन से TTS (थ्रोम्बोसाइटोपेनिया सिंड्रोम) जैसे गंभीर साइड इफेक्ट हो सकता है। भारत में ऑक्सफोर्ड - एस्ट्राजेनेका ग्लोबल लेवल पर सीरम इंस्टिट्यूट से बना 80% कोविशील्ड लगवाने वाले सावधान हो जाये ये वैक्सीन खून का थक्का जमा (टीटीएस) रही, जिससे ब्रेन स्ट्रोक, हार्ट अटैक हो रहा है क्या यही है मोदी की गारंटी ? दुनिया के पहले राष्ट्राध्यक्ष भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है जिन्होने कोरोना के दौरान फोटो लगाकर कोविशील्ड का प्रचार किया बल्कि चुनावों में स्वयं और इनके नेताओं ने वोट भी माँगा क्या देश में वैक्सीन के साइड इफेक्ट से हो रही मौतों पर मोदी जी व भाजपा नेता अपनी जिम्मेदारी लेंगे।

क्या यहीं है मोदी की गारंटी ?

अजय राय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गाँधी ने वैक्सीन का विरोध नहीं किया था बल्कि उसके जाँच की बात उठाई थी। उन्हें बदनाम किया गया। आज सच सामने है। देश कोरोना महामारी से जूझ रहा था, तब देशवासियों से मोदी जी ताली थाली बजवा रहे थे। दूसरी ओर 52 करोड का चंदा भाजपा आदार पूनावाला (सीरम इंस्टिट्यूट) से लेकर 140 करोड़ हिन्दुस्तानियों के जान का सौदा कर रहे थे। क्या यही है मोदी की गारंटी ?

...तो सरकार मुकदमा कर रही थी

उन्होंने कहा कि लोग कोरोना की अव्यवस्था को भूले नहीं बगैर ऑक्सीजन और इंजेक्शन के लोग मरे, लाशों को मजबूरन गंगा में बहते देखा है। वहीं हमारी नेता प्रियंका गांधी और कांग्रेस कार्यकर्ता कोरोना पीड़ितों, सड़क पर चल रहे भूखे मजदूरों की मदद भोजन और दवा से कर रहे थे तो सरकार मुकदमा कर रही थी। जब देश कोरोना ऑक्सीजन, इंजेक्शन, हास्पिटल को लेकर जूझ रहे था तब उ.प्र.में भाजपा के नेता और मंत्री घरो में दुबके हुए थे। वहीं प्रधानमंत्री मोदी कभी ताली- थाली तो कभी दिया जलाकर अपने प्रचार का इंवेंट शो कर रहे थे। वही वाराणसी में कांग्रेस के कार्यकर्ता हमलोग बिना अपनी जान का परवाह किये दिन-रात जनता की मदद में जुटे रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story