×

Varanasi News: राहुल गांधी को खराब हो चुका है मानसिक संतुलन- मंत्री रविंद्र जायसवाल

Varanasi News: मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन खराब हो चुका है। भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए किसी अस्पताल में अच्छे चिकित्सक द्वारा राहुल को अपना इलाज करना चाहिए।

Rishu Pathak
Published on: 3 May 2024 1:33 PM GMT
Varanasi News
X

UP Gov. Minister Ravindra Jaiswal (Pic:Newstrack)

Varanasi News: हाल ही में कांग्रेस के नेता राहुल गांधी द्वारा बूंदी राजस्थान में एक सभा में देश के बनिया वर्ग और व्यापारी वर्ग के लिए कर चोर शब्द का उपयोग करने पर उत्तर प्रदेश के मंत्री रविंद्र जायसवाल ने तीखा हमला बोलते हुए कहा कि किसी का जन्म कहां हुआ है कोई नहीं जानता। जाति के आधार पर किसी को गाली देना कांग्रेस और सपा को महंगा पड़ेगा। आगे उन्होंने कहा कि हो सकता है कि राहुल गांधी को इसी चुनाव में यह बोलने पर इसका भारी खामियाजा चुकाना पड़े।

कांग्रेस और सपा को जनता देगी जवाब

इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी और सपा प्रत्याशियों की जमानत जब्त कर जनता उनके बचकानी हरकत का जवाब देगी। राहुल गांधी के बचकानी हरकत से कांग्रेस अब धीरे-धीरे खत्म हो रही है। कांग्रेस को प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं और जो प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं उनकी जमानत जब्त हो रही है।

राहुल गांधी का खराब हो चुका है मानसिक संतुलन

मंत्री रविंद्र जायसवाल ने कहा कि राहुल गांधी का मानसिक संतुलन खराब हो चुका है। भाजपा सरकार द्वारा बनाए गए किसी अस्पताल में अच्छे चिकित्सक द्वारा राहुल को अपना इलाज करना चाहिए। राहुल गांधी को यह नहीं मालूम कि बनिया और व्यापारी देश की अर्थव्यवस्था है। और उनको इस तरीके से बोलकर राहुल गांधी ने ठीक नहीं किया है। आज हमारे छोटे-छोटे यही व्यापारी जी तोड़ मेहनत करके सरकार को हर महीने लाखों रुपए का टैक्स दे रहे हैं। कोई भी व्यक्ति या तो कृषि द्वारा आए साधन बनता है या व्यापार कर या नौकरी कर।

राहुल गांधी यह बताएं कि उनके खानदान में या वह कौन सा व्यापार कौन सा खेती या कौन सी नौकरी करते हैं जिससे उनके पास इतनी बड़ी संपत्ति हो गई है। क्या वह इसका जवाब देंगे। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति भाई के हत्यारे के लिए वोट मांग रहा है उसके बारे में क्या कहा जाए। केवल मुस्लिम वोटो के लिए भाई के हत्यारे से जा मिला।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story